भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ने Aamrapali Dubey ने बताया की इस चीज का नशा करते है हमारे भोजपुरी हीरो !


January 9, 2021

आम्रपाली दुबे एक भारतीय फिल्म और टीवी अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2014 में भोजपुरी फिल्म उद्योग में फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी” से डेब्यू किया। वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। “निरहुआ हिंदुस्तानी,” “बम बम बोल रहा है काशी” और “निरहुआ रिक्शावाला 2” जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय करने के बाद, उन्होंने गायन में अपना भाग्य आजमाया और एक गायिका के रूप में पहचान हासिल की।

Aamrapali Dubey - Muqaddar Ka Sikandar (2)

Aamrapali Dubey – Muqaddar Ka Sikandar (2)

उनसे एक इंटरव्यू में ड्रग्स के मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग अपने काम के नशे में डुबे रहते है। काम का नशा ही लोगों के अंदर रहता है। यहां पर काम समय में अच्छा काम करने का जुनून रहता है। उन्होंने मी टू के बारे में बात की उन्होंने बोला कि उन्हें इस का भगवान के आशीर्वाद से कभी सामना नही करना पड़ा क्योंकि अगर उनके साथ ऐसा होता तो वही पे वो उस इंसान को थप्पड़ मार देती।

यह फिर उनके सामने ऐसा कुछ होता तो वो इसे रोक देती। उन्होने यह भी कहा कि जब ऐसा सुने में आता है तो बहुत ही ज्यादा दुख होता है की एक लड़की इतनी मेहनत से काम करने आती है और उसके साथ यह सब हो रहा है। अम्रपाली जी ने समानता के ऊपर भी कहा कि लड़कियों को किसी वस्तु के तरह नही देखना चाहिए। उनके किरदार को लेके भी समानता मिलनी चाहिए। अम्रपाली जी अपने हाज़िर जवाबी के लिये और बेबाक बोलने के लिये बहुत ही मशहूर है। Record : Niharika Singh.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *