समर सिंह का गाना “हम नाग तू नागिन” ने आते ही यूट्यूब पर मचाया धमाका


September 20, 2021

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का एक धांसू गीत “हम नाग तू नागिन” वीआर म्यूज़िक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होकर खूब पसन्द किया जा रहा है। समर सिंह और अंकिता सिंह की आवाज़ में इस गीत को लाखों लोग देख रहे है। अभी इसका केवल ऑडियो आउट किया गया है लेकिन अब भहुत जल्द ही इसका शानदार वीडियो भी रिलीज किया जाएगा। वीडियो का टीज़र सोशल मीडिया पर आउट किया गया है जो बवाल मचा रहा है। काफी डांसर्स के साथ गाने को बेहद भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है और समर सिंह क्या लग रहे हैं। उनका लुक तांडव मचाने वाला है वहीं उनकी ऎक्ट्रेस नागिन के रूप में अपनी अदाओं से फैन्स को क्रेजी बना रही हैं। इस टीज़र ने पानी मे आग लगाने का काम किया है। दर्शकों की उत्सुकता और उनका एक्साइटमेंट काफी हद से ज्यादा बढ़ गया है।
गाना एक नए कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है इसलिए श्रोताओं को खूब रिझा रहा है। समर सिंह ने इसे बड़ी शिद्दत से गाया है।
समर सिंह ने सोशल मीडिया पर इस गाने के बारे में बताया कि मेरा बहुत ही प्यारा वीडियो सांग “हम नाग तू नागिन” वीआर म्यूज़िक से जल्द रिलीज होने जा रहा है।
वाकई इस गाने में समर सिंह और उनकी ऎक्ट्रेस की गजब केमिस्ट्री दिख रही है। दोनों का डांस धमाकेदार है।
यह गाना वाकई देखने लायक होगा। समर सिंह के साथ अंकिता सिंह ने इसे मधुर स्वर में गाया है। इसके बड़े ही अच्छे गीत हरिंद्र हरियाली ने लिखे हैं जबकि संगीत से सजाया है एडीआर आनन्द ने। डायरेक्टर पवन पाल, एडिटर अंगद पाल और डिजिटल हेड विक्की यादव हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *