रितेश पांडे का देवी गीत “साठे घूम्स दिन भर हिरण कीला लाभ” बहुत लोकप्रिय हो रहा है।


September 20, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे आए दिन अपने फैन्स के लिए अलग-अलग फ्लेवर के गाने लाते रहते हैं. अब उनका सुपरहिट देवी गाना “साठे घूम्स दिन भर हिरण कीला लाभ” रिद्धि एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। रितेश पांडे के इस शानदार देवी गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में काफी व्यूज मिल चुके हैं और दर्शकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.
देवी के इस गाने को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने गाया है। यह गाना दशहरा मेले के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, सुनने में बहुत अच्छा लगता है। अभी इसका ऑडियो ही आउट हुआ है। वीडियो भी जल्द जारी किया जाएगा।

रितेश पांडे के इस धमाकेदार देवी गाने को नए कॉन्सेप्ट के साथ बनाया गया है. इस गाने को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया पर रितेश पांडे ने अपार खुशी व्यक्त की है और अपने प्रशंसकों को दिल से धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि “जय माता दी, इस साल का पहला देवी गीत रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। आप अपना प्यार दुलार आशीर्वाद रेक है जय हो।”
आपको बता दें कि रितेश पांडे के गाने रिलीज होते ही काफी पॉपुलर हो जाते हैं.
इस गाने के बोल प्रकाश परदेसी ने लिखे हैं जबकि संगीत एडीआर आनंद ने दिया है। यह गाना सुनने में बहुत अच्छा है और मैं इसे बार-बार सुनना चाहता हूं। इसे रितेश पांडे ने अपने खास अंदाज में गाया है तो वहीं प्रियंका सिंह की आवाज में कशिश भी है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *