सबा खान ने पहली बार ‘ओढ़निया सात के राखी’ में अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज में किया डांस


September 20, 2021

अंकुश राजा, शिल्पी राज और सबा खान की तिकड़ी ‘ओढ़निया सात के राखी’ में छाई रही

भोजपुरी इंडस्ट्री के यंग सिंगर अंकुश राजा और शिल्पा राज इन दिनों एक के बाद एक सुपरहिट गाने दे रहे हैं. ये जोड़ी जब भी साथ आती है तो धमाल मचा देती है. अब भोजपुरी इंडस्ट्री की क्यूट गर्ल सबा खान अंकुश राजा और शिल्पी राज के गाए गाने ‘ओढ़निया सात के राखी’ में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. जिसमें सबा खान की कातिल अदा और अंकुश राजा दोनों की गायकी कमाल कर रही है. इस गाने को भोजपुरी रिकॉर्ड्स वर्ल्डवाइड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ‘ओढ़निया सता के राखी’ को रिलीज हुए काफी समय हो गया है और यह वायरल हो गया है।

निर्माता रत्नाकर कुमार की ‘ओढ़निया सात के राखी’ में जहां अंकुश राजा की मासूमियत नजर आ रही है वहीं सबा खान का दिलकश अंदाज देखने लायक है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. यह कहना गलत नहीं होगा कि सबा खान ने आते ही भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. हाल ही में सबा खान ‘होके वाला जीजा है’ में नीलकमल के अपोजिट नजर आई थीं और तभी से मीडिया उनके बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड थी. अब उनके गाने ‘ओढ़निया सात के राखी’ की भी चर्चा शुरू हो गई है.

रत्नाकर कुमार वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत ‘ओढ़निया सात के राखी’ के निर्माता हैं। गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है। गाने को लिखा है बोस रामपुरी, म्यूजिक छोटू रावत, गार्जियन लखन बाबा, मैनेजर नेताजी, डायरेक्टर आर्यन देव, डीओपी राजेश राठौर, रवि राठौर, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, एडिटर मीत जी और प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी ने। गाने के पूरे अधिकार वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास हैं।

आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ‘ओढ़निया सात के राखी’ से अनुबंध के बाद सबा खान का यह दूसरा गाना है। जो रिलीज होते ही लोगों से जोर-शोर से बात कर रही है. इससे पहले सबा खान ‘होके वाला जीजा है’ में सिंगर-एक्टर नीलकमल सिंह के साथ नजर आई थीं। इस गाने को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *