फैन्स ने दूध से खेसारी लाल यादव की चोरी चोरी चुपके चुपके के पोस्टर की बौछार कर दी.


September 20, 2021

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के रजनीकांत और प्रभास बने खेसारी लाल यादव, दूध से नहाए फैंस
आज तक हमने सुना और देखा है कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के कलाकारों को उनके प्रशंसकों द्वारा मंदिर में पूजा जाता है या वे पोस्टर को दूध से नहलाते हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि अभिनेता रजनीकांत की फिल्म के पोस्टर पर फैन्स ने दूध की बौछार कर दी है, वहीं कुछ समय पहले ऐसा ही क्रेज इंडस्ट्री के बाहुबली यानी प्रभास के लिए भी देखने को मिला है. अब भोजपुरिया के फैन्स ने अपना जोश जाहिर किया है.

हाल ही में यशी फिल्म्स प्रा. लिमिटेड भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री सहर अफसा स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म रिलीज हो गई है और खेसारी के प्रशंसकों ने पंकज सिनेमाज में दूध से उनकी फिल्म का पोस्टर बरसाया है. छपरा, बिहार। अगर हम कहें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के रजनीकांत बन गए हैं तो ऐसा कहना गलत नहीं होगा. क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भोजपुरी कलाकार को इस तरफ से जनता का समर्थन मिला है.
फिल्म को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें खेसारी और सहर की जोड़ी ने दर्शकों को खूब लुभाया है.

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो सहर अफसा और खेसारी लाल यादव के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है. इसमें देखा जा सकता है कि एक्टर्स सहार अफसा के परिवार को (फिल्म में) रिश्ते की आड़ में पैसे के लिए धोखा दे रहे हैं और जब एक्ट्रेस के घरवालों को उनके बारे में पता चलता है तो सभी का दिल टूट जाता है. वहीं खेसारी को भी बाद में सहर के प्रति अपने प्यार का एहसास होता है। और फिर शुरू होती है रिश्तों की जोड़ तोड़ की रस्म।

फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ की शूटिंग लंदन और बिहार में हुई है। इसे अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और निशांत उज्जवल ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्माण यश फिल्म्स प्रा. लिमिटेड के बैनर तले निर्मित। वहीं अगर इसके निर्देशक की बात करें तो इसे रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *