खेसारी लाल यादव ने कहा आरा में होइ धमाल तो पवन सिंह ने कहा छपरा से अवता डांसर


January 2, 2021

पवन सिंह का एक नया पार्टी सॉन्ग ‘छपरा से आवता डांसर’ और खेसारी लाल यादव का ‘धमाका होई आरा में’ नए साल के शुरुवात में मनोरंजन का पूरा इंतज़ाम है। पवन सिंह ने जारी किया एक नया पार्टी सॉन्ग ‘छपरा से आवता डांसर’ पवन सिंह, जो अपनी गायन प्रतिभा के लिए भी जाने जाते हैं, ने नए साल के लिए एक नया पार्टी गीत ‘छपरा से आवता नर्तक’ जारी किया। ‘छपरा से अवता डांसर’ को पवन ने गाया है, जबकि इसे अजय बच्चन ने लिखा है। संगीत छोटू रावत ने बनाया है।’छपरा से आवता डांसर’ की परिकल्पना दीपक सिंह, सहयोग रानू सिंह, अमित सिंह, सुरज सिंह और आशीर्वाद माता पिता, अजीत सिंह जोकारी। वीडियो में, अभिनेता अपने स्टाइलिश संगठनों में कुछ अद्भुत नृत्य चाल भी दिखाता है।

Dhamka Hoi Aara Me

Dhamka Hoi Aara Me

सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पे प्रशंसकों धन्यवाद किया। अभिनेता अपने विश्वव्यापी लोकप्रिय गीत ‘लल्लीपॉप लागेलु’ के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं और उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में कई फिल्में दी हैं। खेसारी लाल यादव ने अपने नए साल के गाने ‘धमाका होई आरा में’ का प्रीमियर किया, प्रशंसकों ने प्यार की बौछार की

खेसारी लाल यादव ने हाल ही में यूट्यूब पर एक नया गाना ‘धमाका होई आरा में’ । म्यूजिक वीडियो को पहले ही 94,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और प्रशंसकों ने इस गाने को ‘सर्वश्रेष्ठ’ खेसारी लाल गीतों में से एक करार दिया है।

Chapra Se Awata Dancejpg

Chapra Se Awata Dancejpg

खेसारी लाल यादव का यह धमाका गाना एक गायक के साथ शुरू होता है जो उसके ठिकाने के बारे में पूछ रहा है। वह उल्लेख करती है कि नव वर्ष के लिए कुछ ही समय बचा है और उसे देखने के लिए वापस आना होगा। खेसारी लंदन में फंस गया है और उसे समझाने की कोशिश कर रहा है

कि वह जल्द ही वहां पहुंच जाएगा और उसे चिंता नहीं करनी चाहिए। महिला लीड अंतरा सिंह प्रियंका है और खेसारी के साथ बात करते हुए, वह दरवाजा खोलती है और घर में प्रवेश करती है। इस गाने के सिंगर खेसारी लाल यादव,फीमेल गायक अंतरा सिंह प्रियंका, म्यूजिक साजन मिश्रा और बोल सोनू सुधाकर जी ने दिया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *