दूसरी बार पिता बने मनोज तिवारी ये है उनकी दूसरी धर्म पत्नी | Manoj Tiwari New Wife


January 1, 2021

अभिनेता मनोज तिवारी ने एक बच्ची का स्वागत किया, दूसरी बार पिता बने, शेयर की पहली तस्वीर भोजपुरी अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी ने अपनी नवजात बच्ची के साथ एक तस्वीर साझा की, जब वह दूसरी बार पिता बना। भोजपुरी अभिनेता से राजनेता बने मनोज तिवारी सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय राजनेताओं में से एक हैं और अभिनेता से राजनेता कभी भी अपने विभिन्न अभियानों, टिप्पणियों, विचारों से विभिन्न विषयों पर चित्र और वीडियो पोस्ट करने के लिए एक पल भी नहीं छोड़ते हैं।

Manoj Tiwari New Wife Photo

Manoj Tiwari New Wife Photo

और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर पारिवारिक समय। भगवा पार्टी की दिल्ली विंग के पूर्व अध्यक्ष, मनोज अपने प्रेमपूर्ण रवैये और खुले विचारों के कारण पूरे देश में एक बड़ा युवा प्रशंसक है। हालांकि, व्यक्तिगत मोर्चे पर, प्रसिद्ध राजनेता ने घोषणा की है कि वह दूसरी बार पिता बन गए हैं क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में एक बच्ची का स्वागत किया और उसके साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की।

Manoj Tiwari New Wife Photo

Manoj Tiwari New Wife Photo

31 दिसंबर, 2020 को मनोज तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नवजात बच्ची के साथ अस्पताल से एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और अपने दोस्तों, सहकर्मियों और लाखों प्रशंसकों को सूचित किया कि वह दूसरी बार पिता बने हैं। तस्वीर में, भोजपुरी अभिनेता को अपनी छोटी राजकुमारी को चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ टकटकी लगाए देखा जा सकता है, और यह उसकी असीम खुशी के बारे में सब कुछ बताता है। प्रसन्न डैडी ने चित्र के साथ एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, और इसे “मेरे घर आया तो नन्हीं परी … एक बच्ची आशीर्वाद के रूप आयी … जय जगदम्बे”।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *