सारे Record ध्वस्त 3 घंटे में पवन सिंह नए साल के गाने को मिला 1लाख से ज्यादा Views


December 31, 2020

भोजपुरी फिल्म सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का धमाकेदार न्यू ईयर पार्टी वीडियो सांग छपरा से आवता डांसर होते ही वायरल हो गया है। इस गाने ने रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए मात्र 3 घन्टे में ही 1 मिलियन व्यूज यूटयूब पर क्रॉस कर चुका है। यानि कि पवन सिंह ने बहुत बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है। म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज हुआ यह गीत 31 दिसंबर के स्पेशल पार्टी सांग है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने “छपरा से आवता डांसर” में पवन सिंह का लुक बड़ा डिफरेंट है। इसके पोस्टर में वह एक रंगीन चश्मे में बहुत स्वैग वाले स्टाइल में दिख रहे हैं। इस गीत की अजय बच्चन ने लिखा है जबकि संगीत तैयार किया है छोटू रावत ने। इस वीडियो सांग की परिकल्पना दीपक सिंह ने की है, जबकि रानू सिंह, अमित सिंह और सूरज सिंह का सहयोग है। इसमें माता पिता, अजीत सिंह जोकहरी का आशीर्वाद प्राप्त है।

Chapra Se Aawata Dance Pawan Singh Video Song

Chapra Se Aawata Dance Pawan Singh Video Song

नए साल के मौके पर पवन सिंह के फैन्स और भोजपुरी दर्शकों के लिए यह गीत एक तोहफा है। न्यू ईयर के इस स्पेशल सांग में पवन स‍िंह का अंदाज लोगों को बहुत पसंद रहा है इस गाने में पवन सिंह का अलग सा डांस और अंदाज देखने को मिल रहे है । इस सांग में पवन सिंह का लुक भी काफी अलग है।

Chapra Se Aawata Dance Pawan Singh Video Song

Chapra Se Aawata Dance Pawan Singh Video Song

काफी दिनों बाद वह क्लीन शेव में दिखाई देंगे। उनका हेयर स्टाईल भी बिल्कुल अलग है इस गाने में। वह एक जैकेट में और भी बेहतर लग रहे हैं। पवन सिंह के आने वाले इस गीत को लेकर उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं।  “छपरा से आवता डांसर” को मात्रा छे जानते में पन्द्र लाख से ज्यादा जा चूक है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *