यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का भोजपुरी फिल्म गुप्त का एक्शन पैक्ड ट्रेलर लॉन्च


September 20, 2021

भोजपुरी सिनेमा के यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव और डायरेक्टर नंद किशोर महतो की हैट्रिक भोजपुरी फिल्म गुप्त का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मोहन जोशी और प्रमोद प्रेमी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। धांसू ट्रेलर क्या है? वेव म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ट्रेलर को लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है।
फिल्म गुप्त का ट्रेलर काफी प्रभावशाली लग रहा है. एक तरफ जहां प्रमोद प्रेमी का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ मोहन जोशी समेत कई कलाकार अलग-अलग रूपों में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में प्रमोद प्रेमी यादव, निधि झा, चांदनी सिंह, मोहन जोशी, बृजेश त्रिपाठी, मनोज टाइगर की झलक देखने को मिल रही है.
प्रमोद प्रेमी का एक्शन कमाल का है। एक जगह बाहुबली के अंदाज में वह पूरा तांगा उठाकर सामने वाले गुंडों पर फेंक देता है. फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है इसलिए इस फिल्म में एक्शन सीक्वेंस काफी खतरनाक है। फिल्म में बहुत अच्छे डायलॉग हैं। बेसहारा का सहारा प्रमोद प्रेमी जब हवा में उड़ते हुए एक्शन करता है तो दर्शक दंग रह जाते हैं।

ट्रेलर में ही बॉलीवुड स्टाइल का यह सिनेमा हावी होता दिख रहा है। एक से बढ़कर एक गाने और प्रमोद प्रेमी का लुक इस ट्रेलर को शानदार और कमाल का बना रहा है.
जिस तरह हिंदी फिल्म गुप्त में बॉबी देओल के साथ दो नायिकाएँ थीं, उसी तरह इसमें प्रमोद प्रेमी यादव के साथ निधि झा और चांदनी सिंह भी हैं। क्या है दोनों की केमिस्ट्री और कितनी ग्लैमरस हैं दोनों हीरोइनों के लिए आपको ट्रेलर देखना होगा.
आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘गुप्त’ की शूटिंग गुजरात में की गई है. यह निर्देशक नंद किशोर महतो और प्रमोद प्रेमी यादव की हैट्रिक फिल्म है। प्रमोद प्रेमी यादव और निर्देशक नंद किशोर महतो ने वीर अर्जुन जैसी सफल फिल्मों का समर्थन किया है। इस निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी की एक और भोजपुरी फिल्म का नाम “अजय आजाद” है।
आईजेके फिल्म्स के बैनर तले निर्मित गुप्त का निर्माण इरफान शेख और जयकिशोर चौधरी ने किया है। निर्देशक हैं नंद किशोर महतो। संतोष गुप्ता ने प्रस्तुत किया। इस फिल्म के लेखक ओम प्रकाश यादव हैं। मधुर गीत संगीत कृष्णा बेदर्दी द्वारा रचित है। डीओपी डीके शर्मा हैं, फाइट मास्टर दिलीप यादव हैं। फिल्म के कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, कला निर्देशक राम बाबू ठाकुर, संपादक धर्म सोनी, डिजाइनर हरिओम, पीआरओ रामचंद्र यादव हैं।
फिल्म का सह-निर्देशन विकास कुमार और प्रोडक्शन मैनेजर विजय मौर्य ने किया है। म्यूजिक अरेंजर आर्य शर्मा हैं जबकि संजीव कुमार वियोगी को विशेष धन्यवाद दिया गया है।
फिल्म के मुख्य कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव, निधि झा, चांदनी सिंह, मोहन जोशी, बृजेश त्रिपाठी, मनोज टाइगर, उमेश सिंह, बालेश्वर सिंह, रजनीश पाठक, जय सिंह, गिरीश शर्मा, केके गोस्वामी, सोनिया मिश्रा, नीरज यादव अहिरा हैं। , आकाश। आदि।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *