प्रमोद प्रेमी यादव का एक ओर नया गाना ‘मंदिर भीतर जाइबू ना’ हुआ रिलीस


September 27, 2021

भोजपुरी सिनेमा के यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव इन दिनों अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक गाने लेकर आ रहे हैं. दशहरे के मौके पर उनका धमाकेदार नया वीडियो सॉन्ग ‘मंदिर भीतर जाइबू ना’ रिलीज होते ही पॉपुलर हो रहा है. गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को म्यूजिक वाइड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आउट कर दिया गया है। गाने के रिलीज होते ही दर्शकों ने इसे अपना लिया है.
गाना कोरोना काल में टीकाकरण को लेकर बनाया गया है। प्रमोद प्रेमी अभिनेत्री को समझाते हैं कि जब टीका नहीं लगाया जाता है, तो अंदर कोई मंदिर नहीं होता है। वह गीत के माध्यम से कहते हैं कि यह कोरोना काल चल रहा है, टीका लगवाना आवश्यक है, नए नियमों का पालन करना होगा और जब तक टीका नहीं होगा, तब तक मंदिर में प्रवेश नहीं मिलेगा। गाने को लोग खूब देख रहे हैं.

प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने में उनकी एक्ट्रेस भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को एक कॉन्सेप्ट के साथ शूट किया गया है।
इसका संगीत आर्य शर्मा ने दिया है जबकि इसके बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं। वीडियो डायरेक्टर राजेश गुप्ता हैं, प्रोड्यूसर नीरज सिंह हैं।
इस भक्ति गीत के वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. प्रमोद प्रेमी यादव का धमाकेदार गाना लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रहा है.
इस गाने में प्रमोद प्रेमी और उनकी एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री नजर आ रही है.
गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. वह अपने सभी श्रोताओं और दर्शकों को भगवान की तरह मानते हैं जिन्होंने उन्हें इतना बड़ा स्टार बनाया है।
प्रमोद प्रेमी यादव ने भोजपुरी दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि यह लोगों का प्यार है जो इतने सारे लोग हमारे गाने सुनते हैं. हम एक के बाद एक और गाने लाते रहेंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *