रितेश पांडेय का दिल का दर्द हुआ बयान ‘दिल के दर्दिया’ गाना होगा रिलीस


September 27, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे भी एक ट्रेंडिंग सिंगर हैं जिनके गाने रिकॉर्ड बना रहे हैं. ‘हैलो कौन’ फेम सिंगर रितेश पांडे का दर्दभरा गाना ‘दिल के दर्दिया’ वेव म्यूजिक के रिलीज होने के साथ ही पॉपुलर हो गया है। अब इसका वीडियो सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है. कितना सुंदर वीडियो है इस गाने का। गाने में रितेश पांडेय की एक्ट्रेस येलो साड़ी और पिंक ब्लाउज में बेहद क्यूट लग रही हैं. इसे एक ही कहानी के साथ शूट किया गया है। रितेश पांडे जिस लड़की को दिल से चाहते थे उसकी शादी उसके घरवालों ने किसी और से कर दी। फिर रितेश पांडे फोन पर कॉल करते हैं और पूछते हैं कि जब मन नहीं था तो प्यार क्यों किया। प्रेमिका अपना दर्द बताती है कि उसे भी लड़का पसंद नहीं है लेकिन उसने मां से वादा किया है, इसलिए मैं शादी कर रहा हूं वरना मैं अपने शरीर में रखूंगा।
हृदय गति बढ़ रही है।”

रितेश पांडे के इस सैड सॉन्ग का टीजर जब से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है तब से उनके फैंस इस गाने का इंतजार कर रहे थे. गाना आते ही हाथ से पकड़ लिया।
आपको बता दें कि इस गाने का ऑडियो पहले ही आउट हो चुका था जिसे बेबाकी से पसंद किया गया है.
यह प्रेमी विशेष गीत युवा प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। रितेश पांडे अपनी गर्लफ्रेंड की कहीं और शादी करने की शिकायत करते हैं तो लड़की कहती है, ”बॉडी में लगा है हल्दी है लेकिन दिल का दर्द बढ़ता जा रहा है. मैं अपनी मर्जी से शादी नहीं कर रहा हूं.” गाना लोगों को जोड़ रहा है। इसका वीडियो भी कुछ इसी तरह बनाया गया है।
टूटे दिलों की कहानी बयां करने वाले गाने को रितेश पांडे और रोली राय ने गाया है। इसके दिल को छू लेने वाले बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं जबकि संगीत अभिराम पांडे ने दिया है। संचालक बादल खान हैं।
इस गाने में दिल के दर्द को रितेश पांडे ने प्रस्तुत किया है जो लोगों से तुरंत जुड़ने की क्षमता रखता है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *