प्रमोद प्रेमी यादव की कामयाबी का किस्सा,किसान का बेटा कैसे बने सुपरस्टार


December 20, 2020

प्रमोद प्रेमी यादव की कामयाबी का किस्सा,कैसे बने सुपरस्टार ! प्रमोद प्रेमी यादव एक ऐसा नाम जो कि अपनी कामयाबी की कहानी, एक मिशाल के तौर पर रची है। प्रमोद जी अपने दम और मेहनत पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुके है।प्रमोद प्रेमी यादव एक जाने माने कलाकार है।प्रमोद जी एक बेहतरिन गायक और अभिनेता है।

Pramod Premi Yadav

Pramod Premi Yadav

प्रमोद प्रेमी यादव को शुरू से ही नाच गाने का शौख था। उन्होंने 2001 से ही अपने सुपरस्टार बने की सफर तय कर दी थी। प्रमोद प्रेमी जी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि उनकी पहली कमाई पंद्रह रुपये थी और अब वो लाखों चार्ज करते है इसे यह बिल्कुल स्पष्ट है कि इंसान का वक़्त हर समय एक जैसा बिल्कुल नही होता है।

Pramod Premi Yadav

Pramod Premi Yadav

अपनी मेहनत से अपने आपको उस लायक बनान पड़ता है। अपनी पहली कमाई मिलने के बाद वो उस रात सो नही पाए थे। प्रमोद प्रेमी जी के जीवन के कामयाब होने कि कहानी में उनके माँ का भी योगदान है और उनके लिए उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण इंसान उनकी माँ है।

Pramod Premi Yadav

Pramod Premi Yadav

प्रमोद प्रेमी यादव एक अच्छे कलाकार के साथ एक धनी व्यक्तित्व वाले इंसान है। प्रमोद जी के जीवन मे उनके कामयाब होने तक के बाद भी वो लोगो को आदर और समान नही भुले उन्होंने अपने हर कामयाबी का श्रेय अपने फैंस को दिया है।उन्होंने बोला जब तक फैंस का प्यार बना रहेगा उनका अस्तित्व रहेगा।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *