अंकुश राजा ने काजल राघवानी से कहा “तुम मेरे प्यार हो”, वाराणसी में चल रही है शूटिंग


September 27, 2021

अंकुश राजा ने काजल राघवानी से कहा है “तुम मेरे प्यार हो”। यह मामला असली नहीं बल्कि रील का है। दरअसल ये नाम है अंकुश राजा और काजल राघवानी की फिल्म का, जिसकी शूटिंग इन दिनों बनारस में जोरों पर चल रही है.
भोजपुरी फिल्मों के इस सुनहरे दौर में बेहतरीन फिल्मों के निर्माण की श्रंखला में यह नई संपूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म बन रही है, जिसमें भोजपुरी फिल्म स्टार अभिनेता गायक अंकुश राजा और आकर्षक लड़की काजल राघवानी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. . वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के मालिक रत्नाकर कुमार ने प्रस्तुत किया अंकुश राजा और काजल राघवानी स्टारर निर्देशक सूरज शाह के कुशल निर्देशन में नई भोजपुरी फिल्म “तू मेरी मोहब्बत है” की शूटिंग वाराणसी में जोरों पर चल रही है। फिल्म निर्माता अमित श्रीवास्तव इस फिल्म के निर्माण में विशेष सहयोग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के देवों के देव महादेव शहर वाराणसी में विभिन्न भव्य और मनोरम स्थानों पर की जा रही है।
आपको बता दें कि फिल्म के मुहूर्त के पावन अवसर पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे और फिल्म की पूरी यूनिट का उत्साह बढ़ाया.
गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्देशक सूरज शाह ने सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ सुपरहिट फिल्म दीवानापन बनाई थी और अब वह अंकुश राजा और काजल राघवानी की जोड़ी को अपनी अगली फिल्म तू मेरी मोहब्बत है में लेकर आ रहे हैं. जबकि इससे पहले अंकुश राजा और पूनम दुबे के साथ भोजपुरी फिल्म मैं तेरा आशिक बना चुके हैं। निर्देशक सूरज शाह फिल्म तू मेरी मोहब्बत है को लेकर काफी उत्साहित हैं। वे मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक सिनेमा लेकर आ रहे हैं जो दर्शकों के सभी वर्गों को पसंद आएगा। वे हमेशा फुल एंटरटेनमेंट करते हैं, जिसे पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म ‘तू मेरी मोहब्बत है’ के निर्देशक सूरज शाह, प्रस्तोता रत्नाकर कुमार, लेखक मनोज के कुशवाहा हैं. फिल्म के डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, फाइट मास्टर श्रवण कुमार हैं। शैलेंद्र चौरसिया और पंकज यादव की कला है। फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर संतोष पाल हैं। फिल्म के पीआरओ रामचंद्र यादव हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार हैं अंकुश राजा, काजल राघवानी, देव सिंह, आनंद मोहन, जफर खान, रश्मि शर्मा, रागिनी राय, गुड़िया, राहुल श्रीवास्तव, परितोष कुमार, धर्मेंद्र श्रीवास्तव, अमित राज जायसवाल आदि।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *