समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में समर सिंह ने ली आजीवन सदस्यता, मिल रही बधाई


August 26, 2021

भोजपुरी के देसी स्टार और शान-ए-भोजपुरी समर सिंह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. समर सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में आजीवन सदस्यता ग्रहण की। इस पर समर सिंह को हर तरफ से ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं. ये सभी कार्यक्रम श्री नरेश उत्तम पाटिल (प्रदेश अध्यक्ष, समाजवादी पार्टी) की देखरेख में संपन्न हुए। इसके लिए समर सिंह एवं समर फिल्म एंटरटेनमेंट परिवार माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं समस्त समाजवादी पार्टी का तहे दिल से आभार व्यक्त करता है।
भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह ने इस मौके पर कहा कि वह समाजवादी पार्टी में शामिल होने को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस पार्टी की सोच और विचार बहुत स्पष्ट है। वह समाज और जनता की भलाई के लिए पार्टी में शामिल हुए हैं। वह समाज कार्य में विश्वास रखते हैं और समाज के गरीब, पददलित लोगों और आम आदमी की बेहतरी और लाभ के लिए लगातार काम करने को प्राथमिकता देंगे।
आपको बता दें कि समर सिंह एक ऐसे फिल्म स्टार हैं, जो फिल्मों और गानों में अपनी सिंगिंग और परफॉर्मेंस से सभी के फेवरेट बने रहते हैं। इसके साथ ही वह खुद को सामाजिक कार्यों में भी व्यस्त रखते हैं। वे जनता को अपना भगवान मानते हैं। उन्हें बार-बार कहना पड़ता है कि जनता के प्यार ने समर सिंह को स्टार बना दिया है। जब वह लुंगी और गमछा पहनकर डांस करते हैं तो खांटी भोजपुरी परफॉर्म करती हैं और जनता उनका साथ देती है। वह सामाजिक कार्यों में भी यही भावना दिखाते हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *