रितेश पांडे की ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ ने मचाई तहलका, 286 मिलियन का आंकड़ा पार


September 17, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे इन दिनों भारत से लेकर लंदन तक सुर्खियों में हैं। उनका वीडियो सॉन्ग ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ सबसे ज्यादा हिट हुआ है, रिलीज हुए अभी कुछ ही महीने हुए हैं और गाना 286 मिलियन का आंकड़ा पार करने में कामयाब रहा है. इस बड़ी सफलता के लिए रितेश पांडे ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. भोजपुरी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज हुई “लवंडिया लंदन से लाएंगे” वायरल हो गई है।

रितेश पांडे को इस सबसे बड़ी हिट के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई। आपको बता दें कि इस गाने में कई विदेशी लड़कियां भी भोजपुरी गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह पार्टी सॉन्ग रितेश पांडे का सबसे हिट गाना बन गया है। गाने की इस सफलता पर रितेश ने अपने सभी दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है. और इसके साथ ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स और कंपनी के मालिक रत्नाकर कुमार को भी थैंक्यू कहा गया है.

गौरतलब है कि “लवंडिया लंदन से लाएंगे” रितेश पांडे का एक बहुत ही शानदार वीडियो सॉन्ग है। वीडियो की शुरुआत लंदन की शानदार लोकेशन से होती है, तो विदेशी लड़कियों के डांस ने इसे एक भव्य और समृद्ध वीडियो का रूप दिया है। यह गाना बॉलीवुड के सबसे बड़े डांस नंबरों में से एक लगता है जो कहीं से गायब नहीं है। इसे आशीष वर्मा और गीतकार आरएस प्रीतम ने कंपोज किया है। वीडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा, डीओपी लवकेश विश्वकर्मा, धर्मेंद्र विश्वकर्मा, कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा और एडिटर लवकेश विश्वकर्मा हैं।

आपको बता दें कि इस समय रितेश पांडे के गाने न सिर्फ यूपी बिहार में बल्कि पूरे भारत में बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रहे हैं. बिहार के रहने वाले रितेश पांडे का सिंगिंग करियर इन दिनों आसमान की ऊंचाइयों को छू रहा है. पिछले दस साल से गाते आ रहे रितेश पांडे के गाने ट्रेंडिंग सॉन्ग बन जाते हैं और वह खुद एक ट्रेंड बनाते हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *