पवन सिंह का फिर मचेगा धूम इस बार ‘गलत चलते बा’ सांग का फर्स्ट लुक हुआ आउट


September 17, 2021

पावर स्टार पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर आते ही धमाल मचाते रहते हैं. उनके गाने वायरल हो जाते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आ जाते हैं। और अब आरा में फिर से हुए ब्लास्ट के बाद पवन सिंह की गलत चलते बा का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया है. भोजपुरी दर्शकों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि पवन सिंह और एक्ट्रेस का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।
इस गाने को प्रियंका सिंह ने पवन सिंह के साथ खूबसूरत आवाज में गाया है। इसके खूबसूरत बोल छोटू रावत ने लिखे हैं और संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है।
वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, जी हां वही रवि पंडित, जिन्हें पावर स्टार पवन सिंह के साथ सुपर डुपर हिट पुदीना आ आ आ मिली थी।
और अब पवन सिंह के गाने गलत चलते बा का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया है. हालांकि फूल का वीडियो कब रिलीज होगा, इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है। सोशल मीडिया पर पोस्टर काफी वायरल हो रहा है.
गाने के कोरियोग्राफर ऋतिक आरा हैं। निर्माता राजकुमार सिंह हैं। गाना ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। विजन दीपक सिंह का है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *