खेसारी लाल यादव की बंगलिनीया ने एक के बाद एक इंडस्ट्री में मचाया धमाका


September 16, 2021

एक्ट्रेस पाखी हेगड़े लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहीं, लेकिन जब उन्होंने दोबारा एंट्री की तो वह काफी धमाकेदार थीं। आते ही पाखी ने कई हिट गाने देकर बता दी कि वो अभी टॉप performer और एक्ट्रेस है। इंडस्ट्री से कई सालों के दूर रहने के बाद पाखी ने खेसारी लाल यादव के साथ ‘बांग्लिनिया’ , ‘नाच के मलकिनिया’ और ‘जवानी जर्दा के पान’ गाने से खूब सुर्खियां बटोरीं. इसके बाद उनके कई वीडियो सॉन्ग ने इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। इस समय उनके पास भोजपुरी के साथ-साथ साउथ के भी कुछ प्रोजेक्ट हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं। पर दोस्तों तो क्या आप जनते है उन्हें इतना सुपर comeback मिलने के बाद वो भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बारे में क्या कहा है?? हम आपको बताते है।

जैसा कि आप सभी जानते है कि खेसारी लाल यादव खुद आगे बढ़ते है और दूसरों को भी आगे बढ़ते है। ऐसे में पाखी जी को इतने शानदार और सुपर हिट सांग्स में वापसी करना ये तो बहुत बड़ी बात रही हैं। पाखी हेगड़े ने हाल ही के interview में खेसारी लाल यादव की जमकर तारीफ करते हुए नजर आई थी। उसी interview में उनके released superhit सांग के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, ‘ की उनके fans ने ये इच्छा जाहिर की थी, की आप काम बंद मत करिएगा, कुछ न कुछ भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करते रहिए। भोजपुरी सिनेमा में आगे काम करने को लेकर भी उन्होंने कहा कि, वो अच्छे contents करना चाहती है, वो ये चाहती है कि वो लोगों के expectations पर खरी उतरे। उन्होंने बंगलिनीय सांग करने के पीछे ये बात बोली कि जब वो गाना सुनी, तो उनका इतना अच्छा लगा कि वो इस type का किरदार करने का wait कर रही थी।उन्होने ये भी बोला कि उनके जितने audience है वो इस बंगलिनीय सांग से relate कर सकते है, क्योंकि generally जो wives होती है, अगर उनके पति बाहर जाते है, तो उनके मन में ये चलता है कि मेरे पति कहाँ होंगे, या किसके साथ होंगे। पाखी जी ने खेसारी लाल यादव और सभी टीम्स को शुक्रिया अदा करती है, की उनको ये गाना करने का मौका मिला। उन्हीने नाच के मलकिनिया के बारे में ये कहा कि खेसारी जी और उनकी जोड़ी को लोग पसंद करने लगी, इसलिए उन्हींने एक साथ लगातार तीन सांग्स पर खेसारी लाल यादव के साथ काम किया। वो आगे भी खेसारी लाल यादव के साथ कुछ projects में काम कर सकती है।

बात करते है पाखी हेगड़े के बारे में
पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमा उद्योग में एक लोकप्रिय नाम है। वह आज तक भोजपुरी सिनेमा जगत की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। पाखी हेगड़े का जन्म 5 मार्च 1985 को यूपी में हुआ था। वह अपनी पहली फिल्म “गंगा देवी” से लोकप्रिय हुईं। उन्होंने कई प्रसिद्ध भोजपुरी पुरुष अभिनेताओं जैसे पवन सिंह और दिनेश लाल यादव, और खेसारी लाल यादव और कई अन्य के साथ काम किया है। वह अमिताभ बच्चन के साथ एक भोजपुरी फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

वह भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और युवाओं के बीच वह पहली पसंद अभिनेत्री हैं। इस उद्योग में शामिल होने के बाद वह बहुत ही कम समय में प्रसिद्धि की महान ऊंचाइयों पर पहुंच गईं। वह अभी भी इस entertainment industry में काम कर रही है।

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की कई फोटो और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। पाखी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई जानकारियां शेयर करती रहती हैं।

तो, दोस्तों उम्मीद है आपको पाखी हेगड़े से जुड़ी ये बात पसंद आई होगी, आप हमें comment करके जरूर बताए और साथ ही साथ हमे ये भी बताए कि सुपर हिट पाखी जी की कौन सा सांग आपको बहुत पसंद है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *