खेसारी लाल यादव और सहर की ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ की बंपर ओपनिंग


September 17, 2021

‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ को दर्शकों का मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स, खेसारी और सहर में दिखी कमाल की केमिस्ट्री

कोरोना महामारी के बाद धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो रही है। और ये छूट राज्य हर जगह दे रहे हैं। इसी बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी एक पॉजिटिव खबर सामने आई है। यशी फिल्म्स प्रा. लिमिटेड भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री सहर अफसा स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें खेसारी और सहर की जोड़ी ने दर्शकों को खूब लुभाया है. सहर और खेसारी के डायलॉग्स भी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं. दर्शक सिनेमाघरों से निकलने के बाद फिल्म का खूब प्रचार कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर पटरी पर आ गई है.

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो सहर अफसा और खेसारी लाल यादव के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है. इसमें देखा जा सकता है कि एक्टर्स सहार अफसा के परिवार को (फिल्म में) रिश्ते की आड़ में पैसे के लिए धोखा दे रहे हैं और जब एक्ट्रेस के घरवालों को उनके बारे में पता चलता है तो सभी का दिल टूट जाता है. वहीं खेसारी को भी बाद में सहर के प्रति अपने प्यार का एहसास होता है। और फिर शुरू होती है रिश्तों की जोड़ तोड़ की रस्म।

फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ की शूटिंग लंदन और बिहार में हुई है। इसे अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और निशांत उज्जवल ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्माण यश फिल्म्स प्रा. लिमिटेड के बैनर तले निर्मित। वहीं अगर इसके डायरेक्टर की बात करें तो इसे रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही म्यूजिक भी रजनीश मिश्रा ने दिया है। फिल्मों में गानों की बात करें तो खेसारी लाल यादव, प्रियंका सिंह और खुशबू तिवारी जैसे सिंगर्स ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. वहीं, गाने के बोल रजनीश मिश्रा, प्यारे लाल यादव और आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं। कहानी, संवाद और पटकथा रत्नेश मिश्रा द्वारा हैं। कोरियोग्राफर हैं रिक्की गुप्ता।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *