पता नही जी कोन सा नाशा करता है’ का बना भोजपुरी रीमेक || Pata Nahi Kaun Sa Nasa Karta Hai Bhojpuri Song


December 19, 2020

बॉलीवुड का कोई गाना अगर मशहूर होता है तो वो सब की जुबान पर मानो चढ़ जाता है। उस गाने को हिट और हर एक की जुबान पर पहुँचने के लिये आजकल रील और बहुत सारे वीडियो अप्प का इस्तेमाल होता है। हाल ही में पंजाबी सिंगर हार्डी संधू और टीवी सीरियल की मशूर अभिनेत्री सरगुन मेहता का एक गाना हिट हुआ था तितलियां यह गाना ने बहुत ही धूम मचाया। यह गाना के कुछ बोल ‘पता नही जी कौन सा नाश करता है’ कुछ ज्यादा ही लोकप्रिय हो चुका है।

Pata Nahi Kaun Sa Nasa Karta Hai Bhojpuri

Pata Nahi Kaun Sa Nasa Karta Hai Bhojpuri

इसी गाना से प्रेरित होकर हाल ही में दो भोजपुरी गीत रिलीस हुआ है। उन गाने का शीर्षक है ‘पता नही कौन सा नाशा करती है’ यह गाना बॉलीवुड के गीत से अलग और हटके है ।इन गानो को एक प्रेमिका के ऊपर दर्शाया गया हैं। यह गाना जैसे सभी लोगों के जुबान पर है उसी तरह यह नया गाना का ट्रैक भी सभी लोगों को बेहद पसंद आएगा।

Pata Nahi Kaun Sa Nasa Karta Hai Bhojpuri

Pata Nahi Kaun Sa Nasa Karta Hai Bhojpuri

पहले गाने का एल्बम के गायक रंजीत सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका है।इसके निर्माता नीरज सिंह है।इस गाने को गीत सोनू सरगम जी ने दिया है और संगीत रौशन सिंह ने दिया है।

यह गाना म्यूजिक वाइड ललपि के तहत रिलीस किया गया है। दूसरा गाने का एल्बम का टाइटल भी एक है और इसकी गायिका भी अंतरा सिंह प्रियंका और गुंजन सिंह है।इस एल्बम का गीत अखिलेश कश्यप, संगीत श्याम सुंदर और निर्माता मनोज मिश्रा है।

Song : पता नहीं कौन सा नाशा करती है Singer : Gunjan Singh , Antra Singh Priyanka Lyrics : Akhilesh Kashyap Music : Shyam Sundar Video Director : Sushant Singh , Kumar Chandan Digital : Vicky Yadav Producer : Manoj Mishra Company/Label : Aadishakti Films.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *