2022 की सबसे बड़ी हिट साबित होगी पवन सिंह की ” मेरा भारत महान ” Mera Bharat Mahan Pawan Singh


May 22, 2022

भोजपुरी के दो दिग्गज सुपरस्टार सांसद और मेगास्टार रवि किशन और पावर स्टार पवन सिंह स्टारर भोजपुरी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मेरा भारत महान’ दर्शकों के बीच फिल्म निर्माता विपुल राय और डीओपी और निर्देशक देवेंद्र तिवारी को सिनेमाघरों में ला रही है. वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत और सत्यजीत रे द्वारा निर्मित, ‘मेरा भारत महान’, रवि किशन और पवन सिंह लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए एक साथ आ रहे हैं।

. सत्या, भोजपुरिया राजा, क्रैक फाइटर, वांटेड जैसी एक्शन पैक्ड फिल्मों के बाद पवन सिंह एक बार फिर इस फिल्म में खतरनाक एक्शन में नजर आएंगे। इसकी एक झलक फिल्म के ट्रेलर में देखी जा सकती है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह फिल्म देशभक्ति की भावना को आगे बढ़ाने के लिए देश के मौजूदा हालात पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में मेगास्टार रवि किशन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि इन दिनों भोजपुरी फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चल रही हैं, इस बात को लेकर हंगामा हो रहा है, रवि किशन और पवन सिंह की फिल्म ‘मेरा भारत महान’ इन दोनों को गलत साबित करने वाली है. क्योंकि फिल्म ‘मेरा भारत महान’ एक थिएटर फिल्म है। एक्शन, इमोशन, ड्रामा, गाने और संगीत ऐसे हैं, जो थिएटर में ज्यादा एन्जॉय करेंगे।

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie (1)

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie (1)

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी से रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर से इस बात का संकेत मिलता है. इसमें एक से बढ़कर एक डायलॉग के साथ रवि किशन और पवन सिंह का अभिनय फिल्म की ओर आकर्षित करता है। तो फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में भोजपुरी इंडस्ट्री की तीन खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. गरिमा परिहार इस फिल्म में नया चेहरा हैं, लेकिन उनका अभिनय किसी अनुभवी कलाकार से कम नहीं है।

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie (1)

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie (1)

फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म के देवेंद्र तिवारी का कहना है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. उनका कहना है कि फिल्म ‘मेरा भारत महान’ दो महान अभिनेताओं के अद्भुत संगम से देशभक्ति की भावना को और मजबूत करने जा रही है. इसलिए सभी को यह फिल्म अपने दोस्तों और परिवार के साथ थिएटर में जाकर जरूर देखनी चाहिए।

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie

बात करें पावर स्टार पवन सिंह और डीओपी डायरेक्टर देवेंद्र तिवारी की, फिल्म “मेरा भारत महान” से पहले पवन सिंह ने फिल्म निर्देशक और छायाकार देवेंद्र तिवारी के निर्देशन में सुपरहिट फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही है। इसके बाद दो फिल्मों ‘साइको सैयां’, ‘मैंने उन्हें सजन चुन लिया 2’ का ग्रैंड मुहूर्त किया है।

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie

गौरतलब है कि वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड को सत्यजीत रे द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया है, भोजपुरी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मेरा भारत महान’ बिपुल सत्यजीत राय और सत्यजीत राय द्वारा निर्मित है। फिल्म का वितरण रेणु विजय फिल्म एंटरटेनमेंट निशांत उज्जवल द्वारा किया जा रहा है।

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie (1)

Mera Bharat Mahan Pawan Singh Movie (1)

निर्देशक और डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। फिल्म में रवि किशन, पवन सिंह, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, गरिमा परिहार, कमांडो अर्जुन यादव, वैकशन यादव और बीना यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। लेखक अरविंद तिवारी हैं। संगीतकार हैं छोटे बाबा बसही। गीतकार अरुण बिहारी, अरविंद तिवारी, प्रकाश बरूद, राजेश मिश्रा और विनय निर्मल हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *