भोजपुरी फिल्म ”मेरा भारत महान ” को मिली बम्पर ओपनिंग पावर स्टार पवन सिंह और रवि किशन


May 31, 2022

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने डीओपी और निर्देशक देवेंद्र तिवारी द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्मों के दो दिग्गज, पावर स्टार पवन सिंह और मेगा स्टार रवि किशन स्टारर “मेरा भारत महान” ने सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग ली है और सफलता हासिल की है। भोजपुरी बॉक्स ऑफिस लहराया जाता है।

Bhojpuri film mera bharat mahan bumper opening

Bhojpuri film mera bharat mahan bumper opening

सिनेमा हॉल के अंदर दर्शक फिल्म के एक-एक सीन और गाने पर खूब सीटी बजाते और तालियां बजाते नजर आते हैं. दर्शकों के बीच इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का क्रेज है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के ग्राफ में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिला है.

Mera Bharat Mahan Pawan Singh

Mera Bharat Mahan Pawan Singh

गौरतलब है कि वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड, बिपुल राय द्वारा निर्मित और डीओपी देवेंद्र तिवारी द्वारा निर्देशित, फिल्म विशेषज्ञ ने फिल्म के बारे में बताया कि यह फिल्म इस साल की सबसे मल्टी-स्टार फिल्म है, जो ढह गई। भोजपुरी फिल्मों के कारोबार में एक बार फिर उछाल आया है। भोजपुरी सिनेमा के लिए यह गर्व की बात है.

Mera Bharat Mahan Pawan Singh

Mera Bharat Mahan Pawan Singh

वहीं फिल्म के निर्माता बिपुल राय अपनी फिल्म की सफलता को लेकर काफी उत्साहित थे. उन्होंने इस सफलता का श्रेय पूरी टीम को दिया है। साथ ही फिल्म के निर्देशक और डीओपी देवेंद्र तिवारी ने कहा कि यह फिल्म दर्शकों के हर वर्ग के लिए देखने लायक फिल्म बन गई है, फिल्म में एक से बढ़कर एक मधुर गीत संगीत भी परोसा गया है.

Mera Bharat Mahan ( Pawan Singh ) 2021

Mera Bharat Mahan ( Pawan Singh ) 2021

गौरतलब है कि इस फिल्म में पवन सिंह का नायाब एक्शन देखने को मिल रहा है, साथ ही फिल्म में देशभक्ति का जज्बा भी काबिले तारीफ है। वहीं रवि किशन अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं. रवि किशन का रोल बेहद खास है। लंबे समय बाद वह भोजपुरी पर्दे पर छाए हुए हैं, वो भी नए अंदाज में.

आपको बता दें कि फिल्म ‘मेरा भारत महान’ के डीओपी और डायरेक्टर देवेंद्र तिवारी हैं। फिल्म में रवि किशन, पवन सिंह, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, गरिमा परिहार, कमांडो अर्जुन यादव, वैकशन यादव और बीना यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। लेखक अरबिंदो तिवारी हैं। संगीतकार हैं छोटे बाबा बसही। गीतकार अरुण बिहारी, अरविंद तिवारी, प्रकाश बरूद, राजेश मिश्रा और विनय निर्मल हैं। फिल्म पीआरओ सोनू निगम और रामचंद्र यादव हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *