पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग खेसारी को बर्बाद करना चाहते है ! खेसारी लाल यादव


May 21, 2022

भोजपुरी फिल्मे और म्यूजिक दुनिया के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने आज एक बहुत बड़ा बयान दिया है। आज तक के इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल यादव से पत्रकार ने भोजपुरी अश्लीलता पर सवाल किया तो उन्होंने कहा : पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री कुछ भी गलत होता है तो मुझे टारगेट करने लगते है। चाहे कोई कुछ करे पर मैं करू तो वो चीज़ बेकार और अश्लील हो जाती है।

खेसारी ने मनोज तिवारी पर बयान देते हुए कहे की मनोज तिवारी ने तो बगल वाली जान मरेली गए थे। क्या वो असलील नहीं है। बगल वाली कौन होती है जो जान मरती है वो भी तो अश्लील है लेकिन उनको कोई प्रशन नहीं करेगा सिर्फ मुझसे ही क्यों किया जाता है। खेसारी ने ये भी कहा की अभी मेरा गाना आया है जिसका नाम है कोका कोला और नथुनिया जो की बिलकुल साफ सूत्र है क्यों नहीं लोग उसकी तारीफ कर रहे है।

खेसारी लाल यादव ने ये भी कहा की अगर भोजपुरी से गंदगी ख़तम करना है तो सबसे पहले दर्शको को अच्छे गाने सुनने होंगे न की गंदे बस गंदे गाने सुन के भोजपुरी से गंदगी नहीं जाएगी। खेसारी ने भी कहा की पूरी भोजपुरी सिनेमा के लोग मेरे पीछे हाथ धो के पढ़ गए अपनी गलती नहीं देख रहे है सिर्फ मुझे गिराने में लगे है।

खेसारी लाल यादव के इस इंटरव्यू से साफ जाहिर होता है की वो बहुत गुस्से में है और परेशान है आये दिन खेसारी लाल के साथ कुछ न कुछ विवाद होते रहते है। जिसके वजह से खेसारी को ट्रोल का सामना करना पड़ता है। आये दिन खेसारी पवन का विवाद भी जातिवाद
तौर पर नजर आते रहता है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *