खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की “संघर्ष 2” कमिंग सून


August 10, 2021

भोजपुरी फिल्मों के ब्लॉकबस्टर जोड़ों में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने हर बार स्क्रीन पर एक साथ अपना जलवा बिखेरा है और हमेसा से अपने फैंस के दिलों में राज करते आ रहे है। दोनों सितारों ने अपने ऑडियंस को एक के बाद एक कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं। इस जोडी के गानों और फिल्मों को भी हर बार दर्शकों ने खूब सरहाया है। इसी सिलसिले को एक बार फिर पुरा करते हुए खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अपने अगले फ़िल्म संघर्ष 2 के साथ आ रहे हैं। जी, हाँ हमारे सुपरस्टार्स जो कि
सोशल मीडिया हो या यूट्यूब, उनके गानों और फिल्मे ने हमेशा पॉपुलैरिटी के चार्ट पर राज किया है। एक बार फिर नई ब्लॉकबस्टर फिल्म
संघर्ष 2 के साथ आ रही है, लेकिन ऐसा कहा जाता है की ये बहुत फेमस जोड़ी अब एक जोड़ी नही रही है ।

भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत साबित की है. आज के समय में वह भोजपुरी की सुपरस्टार बन चुकी हैं। काजल राघवानी कई फिल्मों और भोजपुरी गानों में नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्में जबरदस्त हिट साबित होती हैं। वैसे काजल राघवानी ने रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह, रितेश पांडे, राकेश मिश्रा जैसे भोजपुरी सुपरस्टार्स के साथ भी खूब काम किया है, लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव को काफी पसंद किया गया है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी काफी पॉपुलर है।

इन दोनों की अपकमिंग फिल्म संघर्ष 2 (भोजपुरी) पराग पाटिल द्वारा निर्देशित एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी लीड में हैं। इसकी कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है।

काजल और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को बॉलीवुड की शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी जितना फेमस कहा जाए तो गलत नहीं होगा। दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है और कई धमाकेदार भोजपुरी गाने दिए हैं जिन्होंने बवाल मचा दिया है.लेकिन धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दूरियां आने लगीं। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन पिछले कुछ महीनों से इनके रिश्ते में खटास आ गई है, जिसके चलते ये सितारे अब साथ में नई फिल्में नहीं कर रहे हैं। इस बीच बीते दिनों काजल राघवानी ने किसी पर इशारों में फिल्में छीनने का आरोप लगाया था, जिसे लोग खेसारी से जोड़कर देख रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *