भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जल्द ही हिस्सा होंगे वेब सीरीज का


August 10, 2021

वेब प्लेटफॉर्म उन अभिनेताओं के लिए एक राहत के रूप में उभरे हैं जो कुछ नया और हटके कंटेंट और भूमिकाओं से राहत की तलाश में हैं।

खेसारी लाल यादव जैसे अभिनेता बड़े पैमाने पर लोकप्रियता का आनंद लेते हैं और उनके द्वारा गाए गए गाने हमेशा चार्टबस्टर बन जाते हैं या उनकी कोई भी फिल्म सुपरहिट हो जाती है। खेसारी लाल यादव जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई यात्रा की शुरुआत करेंगे। जी हां, खेसारी लाल यादव वेब सीरीज का हिस्सा बनकर डेब्यू करने जा रहे हैं।

खेसारी लाल यादव एक भारतीय अभिनेता, गायक और मॉडल हैं जो भोजपुरी फिल्म उद्योग में शीर्ष स्तर पर हैं। वह अपने आकर्षक और जीवंत गानों के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं जो रिलीज के समय ट्रेंडिंग लिस्ट में आ जाते हैं।

कोविड -19 महामारी ने हमारे जीवन को कई तरह से बदल दिया है और उनमें से एक है जिस तरह से हम फिल्में देखते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म मूवी देखने वालों के लिए नए सिनेमा हॉल हैं… हमारा मतलब फिल्म देखने वालों से था – अब आपको अपने घरों में एक कमरे से दूसरे कमरे में फिल्म देखने के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं है।सायद इसलिए अब खेसारी लाल यादव भी इसका हिस्सा बने वाले है।

बॉलीवुड के मनोज बाजपेयी, आयुष्मान खुराना और पंकज त्रिपाठी ने खान की जगह ली है – सलमान, शाहरुख और आमिर। अभिनेत्रियों के साथ और भी फिल्में हैं, लेकिन ए-लिस्टर्स अब तक दूर रहे हैं।

खेसारी लाल यादव के गीत लगभग सभी पार्टियों का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। उनके गाने एनर्जी और मनोरंजक हैं और बढ़ती लोकप्रियता के साथ, देश भर में अधिक से अधिक लोग उनके भोजपुरी हिट्स को सुनते हैं और उनकी फिल्मों को पसंद करते है।

खेसारी लाल यादव की कई और भोजपुरी फिल्मों जैसे ‘भाग खेसारी भाग’ और ‘डोली साजा के रखना’ में नजर आएंगे, जहां वह आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले वह ‘पियावा गए रे हमर सऊदी रे भाऊजी’, ‘सैया अरब गैयले ना’, ‘सइयां ऐबा की ना ऐबा’ और ‘लहंगा में मीटर’ जैसे गानों में अपनी आवाज से प्रशंसकों को प्रभावित कर चुके हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *