क्या पावर स्टार पवन सिंह के कामयाबी से दुखी है सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ?


August 9, 2021

क्या पवन सिंह की कामयाबी नही राश आ रही खेसारी लाल यादव को। जी, हाँ दो महान कलाकार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भोजपुरी के दो सबसे बड़े स्टार हैं और वे भारत तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर चेहरे हैं। पर ऐसा लगता है कि खेसारी लाल यादव की दुख की वजह पवन सिंह की कामयाबी है।

पावर स्टार पवन सिंह भारत की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक हैं और प्रसिद्ध सुपरस्टार अपने विश्व प्रसिद्ध गीत लॉलीपॉप के लिए बड़े पैमाने पर वर्ल्ड वाइड पॉपुलर है। वह अपने काम के वजह से हर इंडस्ट्री में फ़ेमस हो जाते है। उनका हर गाना रिलीस होते ही ट्रेड करने लगता है। पवन सिंह भोजपुरी में धमाल मचाने के साथ बॉलीवुड में भी धूम मचाने वाले है वो बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट कर रहे हैं और अपने आने वाले भोजपुरी फिल्मों और गीतों को रिलीस करके अपने फैंस को कभी निराश नही करते।पर क्या उनका आगे बढ़ना खेसारी लाल यादव को निराश कर रहा है? क्या खेसारी लाल यादव उनके कामयाबी से जाल रहे है!

खेसारी लाल यादव एक गायक और अभिनेता हैं। इस अभिनेता ने विभिन्न हिंदी गाने बनाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी प्रवेश कर लिया है।खेसारी लाल यादव सुपर फेमस हैं और स्टार का बहुत बड़े पैमाने पे फैंस है। उनके फैन्स सपोर्टिव हैं और अपने स्टार्स से प्यार करते हैं। पर क्या उनके फैंस ये जानते है कि खेसारी लाल यादव को पवन सिंह की कामयाबी पसंद नही है। क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि कैसे खेसारी लाल यादव हर वो काम करते है जो कि पवन सिंह कर रहे होते है या कर चुके होते है। सिर्फ खेसारी लाल यादव नही उनके फैंस भी पवन सिंह के वीडियो या गाने पर जा कर गंदे कमैंट्स करते है। आखिर ऐसा क्यों होता है? क्या ये सच है कि खेसारी लाल यादव को पवन सिंह की कामयाबी न गवारा है।

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पावन सिंह को अपनी सबसे बड़ी प्रतियोगिता मानते हैं क्योंकि दोनों कलाकार प्रतिभाशाली गायक और अभिनेता हैं। अभिनेता हमेशा एक-दूसरे के बारे में आरोपों प्रत्यारोप करते हैं। एक बार खेसारी ने पवन सिंह के बारे में यह भी कहा कि वह अपने गाने के लिए दर्शकों को खरीदते हैं। ऐसा लगता है जैसे की खेसारी लाल यादव को पवन सिंह की सफलता अच्छी नही लगती है।

इन दोनों सिनेमा स्टार के प्रशंसक आधार का एक अलग सेट है। अभिनेताओं को फैंस के बेसुमार प्यार मिलता है। भोजपुरी के स्टार्स को अपने प्रशंसकों के दिल में एक बहुत खाश जगा रखते हैं। इनके रिल स्टार्स ही रियल सुपरस्टार होते हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *