देश की राजधानी Delhi में इन दिनों चुनावी माहौल बजा BJP नेता मनोज तिवारी का डंका


January 18, 2020

देश की राजधानी दिल्‍ली ( Delhi ) में इन दिनों चुनावी माहौल है 8 फरवरी को दिल्‍ली में विधान सभा के लिए वोट डाले जाने हैं इसी बीच राजनीतिक दलों और उनके समर्थकों ने वहां चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। ऐसे में दिल्‍ली में ये आवाज बड़ी तेजी से बुलंद हो रही है दिल्ली में बजा है मनोज भैया ( Manoj Tiwari ) का डंका’। दरअसल यह एक गाना है, जिसे ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स का ने दिल्‍ली की जनता और मनोज तिवारी के चुनावी कैंपेन को समर्पित किया है। यह गाना अब खूब वायरल भी हो रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=hRZiFwWkFTA

आपको बता दें कि ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स एक आधुनिक तकनीक से लैस एक भव्‍य स्‍टूडियो है, जिसका विधिवत शुभारंभ 19 जनवरी को नोएडा में होना है। लेकिन उससे पहले ही ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स ने यह गाना जारी कर दिल्‍ली की जानती से मनोज तिवारी के पक्ष में समर्थन जुटाने का प्रयास किया है। इस गाने में संगीत भी ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स की ओर से ही दिया गया है, जो बेहद कर्णप्रिय और लिरिक्‍स के साथ फिट है। बात अगर ब्‍लू स्‍काई पिक्‍चर्स की करें तो इस स्‍टूडियो में दक्ष लोगों के साथ क्रोमा शूट के लिए एक बड़ा हॉल भी है।

Manoj tiwari wiki

Manoj tiwari wiki

गाना ‘दिल्ली में बजा है मनोज भैया का डंका’ के निर्माता और स्‍टूडियो के प्रोपराइटर पवन कुमार तुलसियान और डायरेक्‍टर कुमार राजू हैं। दोनों ने मिलकर एक बेहतरीन शुरूआत की है और पहले ही वीडियो से उनकी लोकप्रियता में तेजी से इजाफे के आसार दिखते हैं। Blue Sky Pictures के यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गाने में मनोज तिवारी के जन कल्‍याण के कार्यों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दिल्‍ली के लिए लक्ष्‍य और वीजन की भी तस्‍वीर दिखती है। यही वजह है कि यह गाना इन दिनों आकर्षण का केंद्र बन गया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *