भोजपुरी सुपरस्टार्स पवन सिंह और खेशारी लाल यादव ने एक बचे को बचने के लिया बढ़ाया मदत का हाथ


August 8, 2021

हर कोई हमेशा किसी की जान बचाने के लिए अपनी ओर से आगे आता है और मशहूर हस्तियां अलग नहीं हैं। कई अभिनेता हमेशा लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। इस बार हमारे दो भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव मदद के लिए आगे आए।

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने हाल ही में अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर एक ऐसे बच्चे की मदद मांगी, जिसे 16 करोड़ के इंजेक्शन की जरूरत है।

 पवन सिंह और खेसारी लाल यादव एक दयालु और महान इंसान हैं। उनकी दयालुता हमेशा उनके महान कार्यों के माध्यम से दिखाई जाती है। पवन सिंह और खेसारी लाल यादव हमेशा मदद के लिए आगे आते हैं और जरूरतमंद लोगों की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते।

पवन सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा

please हम सब मिलकर इस बच्चे की मदद करे। भगवान के कृपया से ये बच्चा जल्दी ठीक हो जाए।

खेसारी लाल यादव ने भी अयांश सिंह की तस्वीर शेयर कर लिखा।

ये अयांश है, जो एक ऐसी बीमारी से ग्रसित है जिससे लड़ पाना इस मासूम के लिए एक कड़ी चुनौती है। इनके बीमारी का ईलाज एक ऐसे इंजेक्शन में कैद है, जिसे खरीद पाना किसी भी परिवार के लिए अकेले के बस की बात नहीं।

मैं भी एक पिता होने के नाते उन माता पिता के दर्द को महसूस कर सकता हूँ, जिनका दिल उनके बच्चों के लिए धड़कता है। मैं अपनी ओर से हर संभव मदद में जुटा हूँ और आप सबों से भी हाथ जोड़कर निवेदन करते है, आगे आइये और इस मासूम को अपना साथ दीजिये। 

अयांश को आपका इंतजार है। 🙏

जीवन_मांगे_अयांश

इस बच्चे के बारे में दोनों सुपरस्टार्स की पोस्ट अयांश सिंह के लिये निश्चित रूप से मददगार होगी क्योंकि दोनो सुपरस्टार के लाखों फॉलोअर्स हैं और उनके फैंस ये बात समझेंगे और बच्चे के लिये पैसा इकठा करने में जरूर मदद करंगे। हमारे सुपरस्टार्स ने एक बार फिर साबित कर दिया कि चाहे कितनी भी बुरी स्थिति क्यों न हो, वे उन लोगों के साथ खड़े होंगे जिन्हें उनकी मदद की जरूरत है और उनके मिलियन फॉलोअर्स निश्चित रूप से 16 करोड़ की राशि तक पहुंचने के लिए में मदद करेंगे। उनके अच्छे कामों का जवाब हमेशा उनके सफलता के माध्यम से मिलता है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *