आम्रपाली ने ऐसा डांस किया की जादो जी की चौकी टूट गई | भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आमरपाली दुबे का दमदार ठुमका


December 14, 2020

भोजपुरी अभिनेत्री अमरपाली दुबे हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमे में वो बेहद खूबसूरत लग रही है और एक मसहूर गाने जादो जी के चउकी पे कमर लचकाते दिख रही है।

Jado Ji Ke Chauki Tut Gail Bhojpuri Video Song

Jado Ji Ke Chauki Tut Gail Bhojpuri Video Song

यह गाना जादो जी के चउकी भोजपुरी इंडस्ट्री के दो मशहूर गायक रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका ने गया है। यह गाना हाल ही में रिलीस हुआ है । इस गाने को बेशुमार प्यार और वाह-वाही मिली है। शायद इसलिये आमरपाली दुबे भी इस गाने की फैन बन गयी और उन्होंने ने एक छोटा सा रील अपलोड किया जिसमे उन्होंने जबरदस्त ठुमका लगाया है।

Mehndi Laga Ke Rakhna 3 Khesari Lal Yadav And amrapali Dubey Song

Mehndi Laga Ke Rakhna 3 Khesari Lal Yadav And amrapali Dubey Song

अमरपाली दुबे ने इस गाने जादो जी के चउकी पे अपने कैप्शन में लिखा है कि सभी यादव जी को टैग करे। फैन्स ने भी उनके इस रील वाले वीडियो पे बहुत सारे कमैंट्स दिया है।

https://www.instagram.com/p/CItB0laH-Ri/?utm_source=ig_web_copy_link

अमरपाली जी के इस रील में सबसे बेहद दिलचस्प कमेंट दिनेश लालयादव का है। दिनेश लाल यादव ने हँसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया है। वैसे आने वाले साल में दिनेश लाल यादव और अमरपाली बहुत सारे फ़िल्म में एक साथ दिखने वाले है। उनकी जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते है। आने वाले सालों में उनकी कुछ मशहूर फिल्में जौसे निरहुआ चलल अमेरिका, पटना जंक्शन, अरब ओर वंदे मात्रम जौसे फ़िल्म दर्शको को देखने मिलेगी। रिपोर्ट : निहारिका सिंह क्षत्राणी.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *