इंडिया के टॉप फाइव स्टार राकेश मिश्रा और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का धमाकेदार गीत “ऐ राजा बदनिया टूटता” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर


December 13, 2020

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार राकेश मिश्रा, जो इंडिया के टॉप फाइव सिंगर्स में शामिल हैं, अब एक नया गाना लेकर आ रहे हैं। कल 14 दिसम्बर को सुबह 05.45 बजे रिलीज़ होने वाले इस शानदार लोकगीत का नाम है “ऐ राजा बदनिया टूटता”। ट्रेंडिंग स्टार राकेश मिश्रा के साथ ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी के इस शानदार लोकगीत का ऑडियो सांग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज़ होगा।

Nilam Giri Bhojpuri

Nilam Giri Bhojpuri

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का नाम यूटयूब पर इंडिया के टॉप फाइव सिंगर्स के चार्ट में शामिल रहा है। उनके गाने पूरे देश के गीतों में से टॉप चार्ट में जगह पाने में कामयाब रहा है जो अपने आप में एक बड़ा अचीवमेंट है। उधर, अपने लगातार हिट गानों की वजह से सुर्खियों में आने वाली नीलम गिरि आज एक ट्रेंडिंग स्टार बन गई हैं। सुपरहिट सिंगर अंकुश राजा के साथ फिल्म इंडस्ट्री की नई सेंशेसन नीलम गिरी का सॉन्ग नथुनिया के डाली रिलीज होते ही बवाल मचा चुका है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल पर रिलीज इस गाने में नीलम गिरि की परफॉर्मेंस की खूब चर्चा हुई है। भोजपुरी की नई ट्रेंडिंग स्टार नीलम गिरि का फुल टू धमाल परफॉर्मेंस दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

Nilam Giri Bhojpuri

Nilam Giri Bhojpuri

उल्लेखनिय है कि सुपरहिट छठ गीत ‘धनिया हमार नया बाड़ी हो’ की सफलता और लोकप्रियता से चर्चा में आईं नीलम गिरी ने लोकप्रियता की बुलंदियों को छू लिया है। सुपरस्टार पवन सिंह के गाए हुए हिट छठ गीत “धनिया हमार नया बाड़ी हो” की पॉपुलैरिटी से चर्चा में आईं नीलम गिरि अब राकेश मिश्रा के साथ यह नया गाना लेकर आ रही हैं। पवन सिंह और नीलम गिरि का हिट छठ गीत “धनिया हमार नया बाड़ी हो” भी म्यूज़िक कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुआ था। उनकी अदायगी देखकर उनके फैन्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

Nilam Giri Bhojpuri

Nilam Giri Bhojpuri

तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दो ट्रेंडिंग स्टार्स राकेश मिश्रा और नीलम गिरि अपने इस नए गीत “ए राजा बदनिया टूटता” के जरिए क्या धमाल मचाते हैं। वैसे उनके फैन्स को ज़्यादा इंतेज़ार नहीं करना होगा सोमवार से यह गाना वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल पर मौजूद होगा तो आप लोग इस गीत को सुनिए और ढेर सारा प्यार आशीर्वाद दीजिए।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *