राकेश मिश्रा और नीलम गिरी का गाना “ऐ राजा बदनिया टूटता” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से हुआ रिलीज, गाना हुआ वायरल


December 14, 2020

इंडिया के टॉप म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में यूट्यूब पर तीसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहे ट्रेंडिंग स्टार राकेश मिश्रा का फुल टू धमाल ऑडियो सांग “ऐ राजा बदनिया टूटता” म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है। यह लोकगीत रिलीज होते ही वायरल हो गया है।

Nilam Giri Bhojpuri

Nilam Giri Bhojpuri

जिसे काफी व्यूज मिल रहे हैं। गाने के पोस्टर में  राकेश मिश्रा और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी अट्रैक्टिव पोज में दिख रहे हैं। पोस्टर के एक तरफ से मुस्कुराते हुए कंधे पर कोटे रखे हुए लवर ब्वॉय लग रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ट्रैक्टर पर मोहक अदा बिखेरती हुई नीलम गिरी नजर आ रही है।

Ye Raja Badniya Tutata Bhojpuri Song

Ye Raja Badniya Tutata Bhojpuri Song

जब गाने का पोस्टर इतना लुभावना है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो कितना जबरदस्त होगा। उनका गजब का जुगलबंदी इस गाने के वीडियो में भी देखने को मिलेगा। इस गीत को लिखा है अंगद मंजय घटाई ने, संगीत दिया है प्रियांशु सिंह ने। रिकॉर्डिंग कालिका स्टूडियो आरा ने किया है।

 

गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुआ राकेश मिश्रा का गाना राजा जवान हम लइका की अपार सफलता के बाद राकेश मिश्रा का एक और धमाकेदार ऑडियो सांग रिलीज हुआ है, जिसे लेकर राकेश मिश्रा के फैंस में गजब का उत्साह बना हुआ है। साथ ही नीलम गिरी के फैन्स फॉलोवर्स के बीच में यह गाना खूब पॉपुलर हो रहा है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *