यूटूबर्स कहते है खेसारी को घमंडी


August 3, 2021

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव अक्सर अपनी फिल्मों और ब्लॉकबस्टर गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्हें भोजपुरी सिनेमा का वायरल स्टार भी कहा जाता है। लेकिन वह अपने गुस्से के मुद्दों और पत्रकारों और यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर को जारी की गई धमकियों के कारण भी अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं।

वह जनता और मीडिया से बेहद नाराज दिख रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने खिलाफ नकारात्मक खबरें फैलाने वालों को चेतावनी देते है।

एक बार उनका सारा विवाद खेसारी के गाने चाची के बच्चे सपनों में आती है को लेकर शुरू हुआ था। यह गाना कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था और अभी भी खूब धमाल मचा रहा था। यह ट्रैक कॉन्ट्रोवर्शियल था क्योंकि कई लोगों का मानना ​​था कि गीत में बच्ची (बच्चा) शब्द का इस्तेमाल करना सही नही था। एक व्यक्ति पंकज सिंह ने इसे गाना गाकर और अभिनेता की बेटी को समर्पित करके इसे एक कदम आगे बढ़ाया था।

इसके बाद खेसारी ने 3 जून को एक फेसबुक लाइव वीडियो किया जिसमें उन्होंने सिंह के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। 21 मिनट के वीडियो में, उन्होंने खुले तौर पर मीडिया और कॉन्टेंट क्रिएटर्स को धमकी दी कि अगर वे उनकी अनुमति के बिना उनके खिलाफ “नेगेटिव न्यूज़ ” छापते या प्रसारित करते हैं तो वे उन्हें और उनके परिवारों को नष्ट कर देंगे। उन्होंने इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को कहा है। उनका यह वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था।

लाइव वीडियो खेसारी के बाद विवादित गीत लिखने वाले गीतकार अखिलेश कश्यप भी लाइव आए जहां उनके साथ पंकज सिंह भी थे। वीडियो में पंकज सिंह ने खेसारी से अपने दुर्व्यवहार के लिए कई बार माफी मांगी, हालांकि उन्हें थप्पड़ मार दिया गया। लाइव वीडियो में सुपरस्टार के मैनेजर विवेक सिंह भी शामिल थे, जिन्होंने थप्पड़ मारने को सही ठहराया।

इसके ऊपर, खेसारी ने अपने प्रभाव का फायदा उठाया और पंकज सिंह के माता-पिता के घर एक पुलिस टीम भेजी थी। लोग इस एक्शन की कड़ी निंदा भी किया था और पूछ भी रहे थे कि इसमें उसके माता-पिता का क्या कसूर था।खेसारी जी इस इंसिडेंट के बाद और पहले भी उनपे किए गए नेगेटिव रिमार्क को कभी अनदेखा नही करते है। वो हर छोटे बड़े पत्रकार और यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर के खिलाफ एक्शन ले लेते है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *