पवन सिंह अपने दोस्त के बेटे के खोने पर लगाई गुहार


August 3, 2021

पवन सिंह ने हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर एक बच्चे की गुमशुदगी की कहानी बताई। बच्चा उनके दोस्त का बच्चा है। पवन सिंह एक नेक दिल और बेहतरीन इंसान हैं। उनका दयालु वर्तव हमेशा दिखाई देता है। पवन सिंह वह है जो अपने दोस्तों के लिए हमेशा मौजूद रहते है और जरूरतमंद लोगों की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते। उनके अच्छे कर्मों का उत्तर उनकी सफलता से ही मिलता है।

पवन सिंह ने हाल ही में लापता बच्चों की एक तस्वीर साझा की और इसके बारे में एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा है।

तस्वीर में जो बाबू नजर आ रहा है इसका नाम आनन्द पाठक है यह लड़का मेरे हृदयप्रिय भाई,मेरे मित्र टिंकू पाठक जी का भतीजा है,इसके पिता का नाम प्रभात रंजन पाठक उर्फ शशि पाठक है।भाई लोग यह लड़का ग्राम-चन्द्रपुरा थाना-ब्रह्मपुर जिला-बक्सर का निवासी है।यह लड़का 25 जुलाई को घर से किताब खरीदने गया और वहीं से लापता है।

मुझे उम्मीद है कि महादेव की कृपा और मेरे चाहनेवालों की दया-दुआ से बच्चा जल्द वापस आ जाएगा।

भाई लोग एकबार महादेव का जयकारा लगाकर मदद कीजिए,कोई भी सूचना हो तो नीचे लिखे नम्बरों पर सूचित कीजिए।

मोबाइल नंबर 8757622770, 6203026771

पवन सिंह वास्तव में एक बड़े दिल वाले दयालु व्यक्ति हैं। उनके दोस्त के बेटे के बारे में यह लापता पोस्ट निश्चित रूप से मदद करेगी क्योंकि उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। पवन सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया कि चाहे कितनी भी बुरी स्थिति क्यों न हो जब उनके दोस्त मदद मांगेंगे, वह उनके साथ खड़े रहेंगे।पवन सिंह ने कई बार अपने बचपन के दोस्त के किस्से मीडिया पर शेयर किया है। पवन जी अपने बचपन के दोस्त के बारे में बातें कही की वो कितने भी बड़े स्टार बन चुके है पर आज जब वो गाँव जाते है तो उनके सच्चे दोस्त उन्हें पवनवा ही बोलते है पवन जी नही। ये सब ये साफ दर्शाता है कि पवन सिंह अपनी दोस्ती को कितने अच्छे तरीके से निभाते है।

पवन सिंह एक मिसाल कायम करते हैं कि अगर आप अपने जीवन में सफल हो भी जाते हैं तो आपको अपने दोस्तों को कभी नहीं भूलना चाहिए क्योंकि आपके दोस्त तब थे जब आपके जीवन में कुछ भी नहीं था और आपके दोस्त अभी भी यहां हैं जब आपके पास जीवन में सब कुछ है। पवन सिंह हमेशा सबसे अच्छा व्यक्ति बनने का प्रयास करते है जो मदद आफर करने को रेडी रहते  है। इसलिए वो बहुत सारे अच्छे साथी का आनंद लेता है। उनका दयालु और अच्छा व्यवहार यही कारण है कि उनके आसपास अभी भी दोस्त और अच्छे लोग हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *