खेसारी लाल यादव की टॉप 5 फिल्मे जिन्हें आपको बिल्कुल भी मिस नही करनी चाहिए।


July 27, 2021

फेमस सुपरस्टार भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव अपने महान काम और फिल्मों और संगीत में योगदान के लिए प्रसिद्ध हैं। एक अभिनेता के रूप में उनकी सफलता पहली बार वर्ष 2012 में साजन चले ससुराल के साथ देखी गई थी। उन्होंने बिग बॉस 13 में भी भाग लिया। वह अपार क्षमता और मेहनती कलाकार वाले भोजपुरी अभिनेता हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और ऐसे लोग हैं जो उनके अच्छे लुक्स, सॉफ्ट पर्सनालिटी और बेहतरीन एक्टिंग और सिंगिंग टैलेंट के लिए उन्हें पसंद करते हैं। हम आपको खेसारी लाल यादव की टॉप 5 फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमे उन्होंने उम्दा काम किया है।

‘साजन चले ससुराल’

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने नौ साल पहले ‘साजन चले ससुराल’ से भोजपुरी फिल्म की शुरुआत की, जिसमें उन्हें स्मृति सिन्हा के साथ कास्ट किया गया था। फिल्म की सफलता ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। फिल्मों का निर्देशन प्रियांशु सिंह ने किया था और फिल्म के निर्माता आलोक कुमार थे। यह एक मनोरंजन और ड्रामा से भरपूर फ़िल्म थी जिसमे खेसारी लाल यादव ने पहली ही फ़िल्म से लोगों के दिलों में जगह बना ली थीं।

‘हीरो नंबर 1’

भोजपुरी फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की बेहतरीन रोमांटिक-एक्शन-ड्रामा में से एक है। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था। ‘हीरो नंबर 1’ अजय कुमार झा द्वारा निर्देशित है और संयुक्त रूप से कृष्ण कुमार और समरेंद्र सिंह द्वारा निर्मित है। फिल्म का गाना भी खेसारी ने ही गाया है।

‘मेहंदी लगा के रखना 3’

‘मेहंदी लगा के रखना 3’ काफी हिट रही थी। खेसारी के अलावा, ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ में सहर अफशा और रितु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे की ‘लगा के वैसलीन’ गाने में विशेष उपस्थिति ने फिल्म प्रेमियों के बीच एक चर्चा पैदा कर दी है। ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ रजनीश मिश्रा द्वारा निर्देशित और निशांत उज्जवल द्वारा निर्मित है। फिल्म में सहर अफशा, अनिल शुक्ला, शारदा नवल, सूर्य द्विवदिया, नील कमल सिंह, उदय तिवारी, रितु सिंह, बृजेश त्रिपाठी और मनोज सिंह भी हैं। यह फिल्म ड्रामा और इमोशन से भरपूर और मनोरंजन का बेहतरीन पैकेज है।

‘दिलवाले’

‘दिलवाला’ एक पारिवारिक ड्रामा है, जो एक संयुक्त परिवार की कहानी कहता है जो अलग हो जाता है जब सबसे बड़ा बेटा अपने नियोक्ता की बेटी से शादी करता है और दूसरा बेटा विदेश जाने का फैसला करता है। बाद में, सबसे छोटा बेटा अपने माता-पिता की देखभाल करता है और परिवार को एक साथ लाता है। सतीश जैन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रजनीश झांझी भी अहम भूमिका में हैं।

‘तेरे नाम’

फिल्म ‘तेरे नाम’ में खेसारी लाल यादव अपने प्यार मोनालिसा के लिए कुछ बेहतरीन एक्शन सीन और फाइट करते नजर आए थे। अजय श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अजय श्रीवास्तव और विनय तिवारी ने संयुक्त रूप से किया था। ‘तेरे नाम’ का संगीत राजेश-रजनीश ने दिया था। इसे संजय मिश्रा ने सह-निर्मित किया था जबकि गीतकार प्यारे लाल और बिपिन बहार थे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *