WWR में जल्द ही एक New Movie , चिंटू, काजल राघवानी, नीलम गिरी ने Shooting शुरू की


March 4, 2021

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स जल्द ही एक नया धमाका करने जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की गई है, जो भोजपुरी इंडस्ट्री में तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में प्रदीप पांडे चिंटू, काजल राघवानी, नीलम गिरी और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार नजर आ रहे हैं। अब उन सभी को एक साथ देखकर, मन में जिज्ञासा पैदा होती है कि एक फोटो में सभी एक साथ क्या कर रहे हैं। अब हमें इस विषय के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं मिली है। लेकिन यह जरूर कहा जा सकता है कि इन सभी का एक फोटो में एक साथ होने का मतलब है कि कुछ बड़ा होने वाला है। लेकिन यह निश्चित है कि होली का माहौल है, वसंत बाहर है और इसे दुनिया में कैसे किया जा सकता है ताकि दुनिया भर के रिकॉर्ड अपना रंग न बदलें। तो हम कह सकते हैं कि यह एक होली विस्फोट भी हो सकता है

गौरतलब है कि प्रदीप पांडेय चिंटू इस समय उद्योग के सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं, इस पर चिंटू के साथ काजल राघवानी का होना खुशी की बात है। इससे संकेत मिलता है कि अब उनकी जोड़ी कुछ नया और अनोखा करने जा रही है। इसके साथ अगर आप फोटो में देखते हैं तो भोजपुरी इंडस्ट्री की नई सनसनी नीलम गिरी भी नजर आ रही हैं, जो इस समय इंडस्ट्री में चर्चा का विषय है। उनके कई वीडियो गीत उद्योग में चित्रित किए गए हैं।

इस विषय पर पूछे जाने पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स कंपनी के मालिक रत्नाकर कुमार ने कहा कि उन्होंने वैट और वॉच कहा। बहुत जल्द यह खुलासा हो जाएगा कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी इन तीनों के साथ क्या करने जा रही है। उन सभी को एक साथ देखने से, यह पता नहीं चल पाया है कि वे सभी फिल्म या वीडियो किस गाने के लिए आए हैं। लेकिन होली ब्लास्ट जरूर हो सकता है। तो भाई, जल्द ही नए धमाके का इंतजार करें।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *