चिंटू ने कहा Khesari सठिया चुके है ! बाप बाप होता है और बेटा-बेटा || Khesari Viral Interview


March 3, 2021

हालही में खेसारी लाल यादव की फिल्म ” लिट्टी चोखा ” ( Litti Chokha Bhopuri Film ) का मुंबई में फर्स्ट लुक लांच हुआ था। जहा पर खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) के साथ उनकी पूरी टीम उपस्तिथ थी। जहा पर उनसे मीडिया द्वारा भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडेय ( Pradeep Pandey Chintu ) के बारे में एक सवाल पूछा गया की प्रदीप तो आपके सवाल पर इंटरव्यू छोड़ कर भाग जाते है। तो खेसारी ने जबाब देते हुए कहा की चिंटू अभी बच्चा है मैं उसका बाप हु उसी बात का जबाब देते हुए चिंटू ने आज लखनऊ में कहा।

प्रदीप पांडे एक उभरते हुए कलाकार और एक नया मुकाम हासिल करते हुए भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना दबदबा बना रहे है। वो एक स्टार किड है पर खुद के दाम पर काम करते है। लेकिन लगता है उनकी कुछ बातों से भोजपुरिया सुपरस्टार खेसारी लाल यादव खफा है। प्रदीप पांडे चिंटू ने एक इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव पे कुछ बातें कही है जिसको सुनकर ये साफ होगया है कि प्रदीप और खेसारी जी ( Khesari Lal Yadav ) के बीच ‘आल इस नॉट गुड’।

Khesari Lal Yadav & Chintu

Khesari Lal Yadav & Chintu

इस पर प्रदीप पांडे ( Pradeep Pandey Chintu ) ने उन पर तंज कसा की वो ‘चाचा जी’ है सबके गांव में एक चाचा जी है जो सुबह उठ के बेवजह की बाते करता है और अपने बच्चों पे चिलाता रहता है। यह वो चाचा जी है जिनकी उम्र होगयी है और सठिया चुके है। प्रदीप पांडे जी ने उनपर एक आरोप भी लगाया कि वो इस हद तक आचुके है कि वो प्रदीप की हिस्से में आई हुई फ़िल्म फ्री में करने के लिये तैयार है। प्रदीप ने खेसारी के बारे में यह भी बोला कि वो पब्लिक से सहानभूति लेने के लिये वो खुदको सुशांत सिंह राजपूत से तुलना कर रहे है।

Khesari Lal Yadav & Chintu

Khesari Lal Yadav & Chintu

प्रदीप पांडेय और खेसारी ( Chintu Khesari ) की ये दुश्मनी अब सरेआम हो गई है और प्रदीप पांडेय खेसारी को बिलकुल पसंद नहीं करते है। अब इसकी वजह क्या है चिंटू और खेसारी ही जाने पर दुश्मनी का बिगुल बज चूका है। आपको बता दे की कुछ दिनों पहले लखनऊ में प्रेम राय द्वारा पांच फिल्मो का मुहूरत किया गया जहा पर खेसारी को भी आना था पर खेसारी नहीं गए। काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय चिंटू भी उपस्थित थे लकिन खेसारी के ना आने की वजह इनकी दुश्मनी ही बताई जा रही है।

Khesari Lal Yadav & Chintu

Khesari Lal Yadav & Chintu

क्या चिंटू ने खेसारी को सठिया गए है और चाचा कह कर अच्छा किया ? तो दोस्तों आप लोग किसकी बात से सहमत है खेसारी की या फिर चिंटू की कमेंट कर के जरूर बताइये धन्यवाद।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *