Singer गुंजन सिंह ने बिहार के नवादा जिले में Social Distancing का ध्यान रखते हुए 5000 लोगों को राहत सामग्री का वितरण किया है


April 13, 2020

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस  की वजह से लॉक डाउन के चलते गरीब लोग, कम कमाने वाले व दिहाड़ी मजदूर काफी परेशान हैं। उन्हें खाद्य सामग्री की काफी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे लोगों की परेशानी को देखते हुए भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर फिल्म स्टार व सिंगर गुंजन सिंह ने बिहार के नवादा जिले में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए 5000 लोगों को राहत सामग्री का वितरण किया है। जिससे हजारों जरूरतमंदों को राहत सामग्री मिली और उनकी परेशानी कम हुई है। लॉक डाउन के चलते लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं और उनका काम-धंधा ठप्प हो गया है। जिससे बहुत से लोग परेशानी का सामना भी कर रहे हैं। उन लोगों की परेशानी को देखते हुए गुंजन सिंह ने यह सराहनीय कदम आगे बढ़ाया है। जब तक यह लॉक डाउन रहेगा, तब तक के बिहार के कई जिलों में इसी तरह से राहत सामग्री का वितरण कर जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहेंगे।

Singer Gunjan Singh has distributed relief material to 5000 people in Bihar Nawada district taking care of social distancing (1)

Singer Gunjan Singh has distributed relief material to 5000 people in Bihar Nawada district taking care of social distancing (1)

गुंजन सिंह की बात की जाय तो वे जब भी कोई प्राकृतिक आपदा या लोगों में परेशानी सामने आती है तो भी परेशान लोगों की मदद के लिए जरूर पहुंचते हैं। बिहार में आये बूड़ा बाढ़ में भी गुंजन सिंह खुद पानी में उतरकर परेशान लोगों को कई दिनों तक राहत सामग्री व पीने का पानी पहुंचाते रहे। अब देश भर में व्याप्त कोरोना महामारी से परेशान हजारों लोगों की मदद वे स्वयं कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि आज की मौजूदा हालात में हम सबको अपने अपने स्तर से जरूरत लोगों की मदद करनी चाहिए। जो लोग भूखे हैं उन्‍हें खाना खिलाना संपन्‍न लोगों की जिम्‍मेदारी है। यह हमारा सामाजिक दायित्‍व भी है, जिसका निर्वहन मैं कर रहा हूं। जब लॉक डाउन रहेगा मैं सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए जरूरतमंद लोगों की मदद करता रहूंगा। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हमारे देश को जल्‍द ही कोरोना वायरस महामारी से छुटकार मिल जाय। मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं कि कोरोना को मात देने के लिए घर से बाहर न निकलें और लॉक डाउन का पालन करें।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *