गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने आज गोरखपुर Airport पर इम्युनिटी पावर बढ़ाने वाली दवा का किया वितरण


June 9, 2020

गोरखपुर के सांसद व मेगास्टार रवि किशन ने गोरखपुर एयरपोर्ट पर लोगों में इम्युनिटी पावर बढ़ाने वाली टेबलेट का वितरण किया है। इस टैबलेट को खाली पेट खाना है। इस टैबलेट का नाम आरजेनिक एल वन 30 है। इस गोली के खाने से इम्यूनिटी पावर बढ़ जाती है और करोना वायरस महामारी से लड़ने की शक्ति यह गोली प्रदान करती है। सांसद रवि किशन ने कहा कि यह गोली हर एक सरकारी अस्पताल पर मुफ्त में दिया जा रहा है।

Sadar MP of Gorakhpur Ravi Kishan today distributed medicines to increase immunity power at Gorakhpur Airport (1)

Sadar MP of Gorakhpur Ravi Kishan today distributed medicines to increase immunity power at Gorakhpur Airport (1)

प्रधानमंत्री योजना के तहत आने वाले इस टैबलेट के कोई भी शुल्क नहीं है। इसे खाने से इंसान के अंदर की इम्यूनिटी पावर बढ़ जाती है। इसे 3 दिन लगातार खाली पेट खाना है, जिससे इम्यूनिटी पावर बढ़ जाएगी। सांसद रवि किशन ने अपने पूरे गोरखपुर मंडल को यह दवा खाने की नसीहत दी है। सांसद रवि किशन ने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे फैंस जो भी हैं, वह इस गोली का इस्तेमाल करें और इम्यूनिटी पावर बढ़ाए और महामारी से बचे रहें।

MP Ravi Kishan met PM Narendra

MP Ravi Kishan met PM Narendra

गौरतलब है कि सांसद रवि किशन ने भी यह गोली खाई है और अन्य लोगों को भी खाने की सलाह देते हुए वीडियो के माध्यम से नजर आ रहे हैं। इस अवसर पर डॉ. विजय कुमार गुप्ता, डॉक्टर हरेंद्र कुमार कुशवाहा, फार्मासिस्ट बाकेश्वर सिंह व एयरपोर्ट के आधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *