लगातार 2 हफ्तों से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है रितेश पांडेय का यह गाना “आज जेल होइ कल बेल होइ” Aaj Jail Hoi Kalh Bail Hoi


July 26, 2021

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और गायक रितेश पांडे का नया गाना दो हफ्ते से यूट्यूब पर ट्रेंड में है. गाने का टाइटल है… ‘आज जेल होई कल बैल होई।’ यूट्यूब पर टॉप 10 ट्रेंडिंग गानों में यह इकलौता भोजपुरी गाना है जो लगातार ट्रेंड में है। गाने के मीम्स और शॉर्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

रितेश पांडे को भोजपुरी संगीत उद्योग में हिट कलाकारों में से एक माना जाता है। वे मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्म उद्योग के लिए काम करते हैं। उन्होंने अपने जीवन के बहुत ही शुरुवात में गाना शुरू कर दिया था। जब वह सिर्फ 8 साल का था।

रितेश पांडे एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। हिट फिल्में जिनमें रितेश पांडे ने काम किया है, उनमें रांची के राजा राजकुमार, यारा तेरी यारी, वकुन टाक, विकुन टाक और परवरिश हैं।

उसी बेहतरीन डायलॉग और शानदार सेट के साथ रितेश पांडेय की अपेरनस के कारण लाखों लोग इस गाने को देख चुके हैं। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी संगीत की दुनिया को सबसे बड़ा हिट गाना ‘हैलो कौन’ देने वाले रितेश पांडे इन दिनों अपने नए गाने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

रितेश पांडेय का बहुत प्रसिद्ध गीत ‘हैलो कौन’ है। संगीत की दुनिया के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी गाने को सोशल मीडिया के बड़े प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

रितेश पांडे ने इस ब्लॉकबस्टर गाने ‘हैलो कौन’ को एक अलग अंदाज में गाकर इतिहास रच दिया है। लोकप्रिय गायक स्नेह उपाध्याय ने अपनी मधुर आवाज़ में आवाज़ को जोड़ा। यह गीत गीतकार और संगीतकार आशीष वर्मा का है। जबकि म्यूजिक अरेंजर आशीष वर्मा और कैलाश पांडे हैं। इस गीत में, वीडियो निर्देशक सोनू वर्मा और आशीष यादव ने किया है।

अभी हम भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रितेश पांडे के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर गीत ‘हैलो कौन’ गाया है। इस गाने ने भोजपुरी सिगिंग की दुनिया में इतिहास रच दिया है। इस गीत ने उनके करियर में चार चाँद लगाकर उन्हें सफलता के सातवें आसमान पर पहुँचा दिया।

आपको बता दें कि रितेश पांडे ने हाल ही में भोजपुरी को अश्लील मुक्त बनाने का संकल्प लिया था. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि वह अब कोई अश्लील भोजपुरी गाना नहीं गाएंगे, इसके लिए चाहे कुछ भी हो जाए. वायरल हो रहे इस गाने में रितेश पांडे भी बदले हुए अवतार में नजर आ रहे हैं. सॉन्ग के वीडियो में वह गरीबों के मसीहा और उनकी मदद करते नजर आ रहे हैं. रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने को मंजी मीत ने लिखा है और आशीष वर्मा ने कंपोज किया है। वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए गाने का वीडियो रितेश पांडे और पल्लवी गिरी पर दिखाया गया है.

उन्होंने अपने गायन करियर की शुरुआत भोजपुरी एल्बम के साथ की थी, जो 2010 में रिलीज़ हुई थी। उन्हें कई फिल्मों में काम करने के बाद प्रसिद्धि मिली, जिसका शीर्षक था बलमा बिहार वाला 2 (2016) और तोहरे मेरे बसेला प्राण (2017)। 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *