पवन सिंह का नया गाना शिवाला पे सोमारी ने मचाई धूम इग्यारह घंटे में २ मिलियन से ज्यादा व्यूज


July 26, 2021

शिवाला पे सोमारी 

सावन का महीना हो और पवन सिंह का बोलबम गाना ना आए ऐसा हो नही सकता। पवन सिंह जो कि एक बहुत बड़े शिव भक्त है। इस बार अपने फैंस के लिये एक मस्ती और भक्ति में झूम उठने वाला गाना का भेट लाय है। इस गाने का नाम है शिवाला पे सोमारी और आपको ये जान के और भी हैरत होगी कि महज ग्यारह घंटे में यह गाना ने दो मिलियन व्यूज पार कर लिया। 

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह की अच्छी लोकप्रियता है। उनके गानों को लोगों ने खूब पसंद किया है, अब पवन सिंह के गाने पर एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आना तो ये आम बात है। 

कई चार्टबस्टर ट्रैक रिलीस के बाद, भोजपुरी गायक-अभिनेता पवन सिंह अब प्रशंसकों के लिए एक भक्ति गीत ‘शिवाला पा सोमारी’ लाय है। अभिनेता को उनके दुनिया भर में लोकप्रिय गीत ‘लॉलीपॉप लागेलु’ के लिए जाना जाता है, जो वर्ष 2008 में रिलीज़ हुआ था। हाल ही में, पवन सिंह ने इस गाने की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट पर अपने आने वाले भक्ति ट्रैक का पोस्टर साझा किया था। ‘शिवाला पा सोमारी’  के हिट के बाद भी उन्होंने ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी। 

पहले पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने घोषणा की थी, “जल्द ही आ रहा है… #ShiwalaPaSomari @officialjiyaroy #Pawansingh #RaushanजयSinghVishwash #PriyanshuSingh #comingsoon #staytuned #Sawan #Bolbam #newsong #shubhlabhfilms #shubhlabh #new #newmusic।

पवन जी की आने वाली कुछ फिल्म देशभक्ति फिल्म ‘मेरा भारत महान’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘स्वाभिमान’ जैसी कई फिल्में हैं।

पवन सिंह पिछले 20 वर्षों से गाने गा रहे हैं और 15 वर्षों से भोजपुरी फिल्म उद्योग में एक अभिनेता के रूप में सक्रिय हैं।पवन सिंह को बचपन से ही गानों में दिलचस्पी थी, सिर्फ 11 साल की उम्र में, उन्होंने अपना पहला भोजपुरी एल्बम रिलीज़ किया, जो ओधियानी वली का एक बड़ा हिट था, जिसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एल्बम रिलीज़ किए। पवन ने अपने भोजपुरी सिनेमा कैरियर की शुरुआत 2007 में “रंगली चुनरिया तेरे नाम” से की थी। उनकी अन्य फिल्में सिंदूर दान, भैया के साली ओढ़निया वाली, रंग दा प्यार के रंग मैं, गंगा पुत्रा और कई और फिल्में हैं।

इस विडियो सांग शिवाला पे सोमारी  में पवन सिंह ने अपनी हीरोइन जिया रॉय के साथ खूब डांस करते हुए दिख रहे है।इस गाने के सिंगर खुद पवन सिंह है और इस गाने के लिरिक्स को रौशन सिंह ने लिखा हैं।इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रवि पंडित है। इस गाने को कोरियोग्राफ राहुल यादव ने किया है। इस गाने को शुभ लाभ यूट्यूब लेबल के तहत रिलीस किया है।कुछ घंटो में ही इस भोजपुरी गाने को लाखों व्यूज मिल चुके थे और एक दिन में 3.9 मिलियन व्यूज पार कर चुका है। शिवाला पे सोमारी भोजपुरी सॉन्ग सोशल मीडिया पे काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों इस वीडियो सांग को काफी पसंद कर रहे है

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *