World Wide Record Bhojpuri का एक और Super Hit Song, रितेश पांडे-नीलम गिरी के गाने का Fist Look आउट


February 18, 2021

म्यूजिक के क्षेत्र में हमेशा नया करने वाली म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स इस बार भी कुछ बड़ा करने जा रही है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ओनर रत्नाकर कुमार ने एक बार फिर से भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा धमाका करने जा रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा जारी पोस्टर के बारे में, जिसमें सुपरस्टार रितेश पांडे और नई सेंसेशन ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी दिखाई दे रही हैं।

इस म्यूजिकल वीडियो का नाम क्या है। जिसका खुलासा पोस्टर में अभी नहीं किया गया है। जोकि जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है, जिसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में आउट होते ही वायरल हो गया है। इस फर्स्ट लुक में रितेश पांडे और नीलम गिरी गंगा नदी में नाव पर खड़े होकर उगते हुए सूर्य को निहारते नजर आ रहे हैं। दोनों ही कलाकारों का फेस नहीं दिख रहा है।

फर्स्ट लुक का पोस्टर देखकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि रितेश पांडे और नीलम गिरी का यह गाना यूट्यूब पर तांडव मचाने वाला है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से आने वाला यह नया गाना बहुत बड़ा जलजला लेकर आ रहा है। तो हो जाइए तैयार, जल्द ही देखने को मिलेगा रितेश पांडे और नीलम गिरी का धमाल।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *