प्रिंस सिंह राजपूत और सुजीत कुमार सिंह की ”नरसिम्हा” के Trailer को मिले 15 घंटे में 1 मिलियन Views


February 18, 2021

भोजपुरी फिल्म सिनेमा के बाहुबली कहे जाने वाले हीरो प्रिंस सिंह राजपूत और डायरेक्टर सूजीत कुमार सिँह की आने वाली फिल्म ‘नरसिम्हा’ का ट्रेलर अवसर पर DRJ Records  के Official यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है , जिसे मात्र 15 घंटे में ही 1 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर मिले हैं। इस ट्रेलर को बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prince Singh Rajput (@princerajput19)

 

इस भोजपुरी फ़िल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर से मूवी का अंदाजा लगाया जा रहा है। यह एक पूरी तरह साफ सुथरी फ़िल्म बनी हुई  है। फ़िल्म के ट्रेलर में प्रिंस सिंह राजपूत का अंदाज़ खतरनाक है और वाकई यह भोजपुरी की बाहुबली की तरह लग रही है। एक से बढ़कर एक धांसू ऐक्शन और धांसू डायलॉग ने इस फिल्म के तरफ दर्शकों के बीच एक उत्सुकता जगा दी है। फ़िल्म में एक बड़ा मोड़ है जो कि आप सभी को फ़िल्म देखकर पता चलेगा। इस फ़िल्म में एक से बढ़कर एक सुपर हिट गाने है। लोयेलटेक फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म के निर्माता एम.ए खान एवं रमेश यादव है।

फिल्म का डायरेक्शन सुजीत कुमार सिंह ने किया है। फ़िल्म के डी ओपी महेश वेंकट, एक्शन डायरेक्टर प्रदीप खड़का, एडिटर धर्म सोनी और एसोसिएट निर्देशक इमरान अली हैँ। फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर, संगीतकार ओम झा, गीतकार सुमित चन्द्र वंशी, यादव राज, प्रकाश बारूद हैं। फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत, सुशील सिंह, रूपा सिंह, अर्शिया सिंह, करन पांडेय, अमित शुक्ला, जय सिंह, लोटा तिवारी, संजीव मिश्रा अर्जुन यादव, रमजान शाह एवं अन्य कलाकार है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *