Ladla 2 Khesari Lal Yadav Bhojpuri Movie : इस दिन देख सकेंगे लाडला 2


August 14, 2023

भोजपुरी फिल्मो के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव हर बार कुछ ना कुछ अपने ऐसा कर देते है दिससे दर्शक चौक जाते है। आपको बता खेसारी अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आये है जिसका नाम है लाडला २। लड़का १ एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी और उस फिल्म माँ बेटे की कहानी दिखाई गई थी। उसी कहानी को आगे बढ़ाते हुए खेसारी लाल यादव ने फिर से धमक मचने का सोच लिए उनकी फिल्म लाडला २ का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

जैसे ही ये जानकारी फैंस को मिली दर्शको के बिच एक अलग सी उमंग जग गई। और दर्शको ने फिल्म के पोस्टर को खूब शेयर करने लगे जैसा की हम पोस्टर में देख प् रहे है खेसारी अपने माँ के साथ गाल इलाज लग कर रोते हुए नजर आ रहे है। इस फिल्म में उनके माँ की भूमिका निभा रही है माया यादव जिन्होंने भोजपुरी कई फिल्मो में माँ की भूमिका निभा चुकी है।

आइये आपको बता दे खेसारी की फिल्म लड़का २ कब सिनेमा घरो में आएगी दरहसल लड़का २ की शूटिंग पिछले साल ही लन्दन में कर ली गई थी। और प्रॉडस्क्शन कुछ काम बाकि है जिसे जल्द पूरा कर लिया जायेगा यशी फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक परिमांशु सिंह है।

इस फिल्म की कहानी के साथ साथ गाने भी सुपर हिट है माँ और बेटे की कहानी इस फिल्म में देखने को मिलेगी खेसारी लाल यादव का साथ देते नजर आएँगी मेघाश्री। जो की साउथ की अभिनेत्री है। इस फिल्म को दीपावली के शुभ अवसर पर रिलीज किया जायेगा। हमको पता आप लोगो को इंतजार नहीं होगा पर कुछ दिन और करना पड़ेगा। पदक तो को जिओ सिनेमा ऍप पर भी रिलीज के बाद देख सकते है।

Fav Quetions:

Ladla 2 Khesari Lal Yadav Bhojpuri Movie Relies Date

Deewali 2023 Date is not Fix.

Ladla 2 Khesari Lal Yadav Bhojpuri Movie Kaishe Download Kare.

Ladla 2 Ko Aap Jio Cinema Par Dekh Sakte Hai Relies Ke Baad.

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *