Pichkari Babu Khesari Lal Holi Song 2021 : खेसारी के इस नए होली गीत ने रिलीज के साथ ही YouTube पर भी अपना दबदबा बनाया


February 19, 2021

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार गायक खेसारी लाल यादव की इस साल की होली गाने रिलीस होना शुरू हो चुका है। होली के लिए अभी भी एक महीने बाकी हैं पर होली गानो से ऐसा लग रहा है कि होली आ चुकी है। खेसारी के इस नए होली गीत ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर भी अपना दबदबा बनाया। इस गाने का नाम ‘पिचकारी बाबू’ है। इस भोजपुरी होली गीत को दर्शकों का प्यार मिला है इसे 2 दिनों में 3.3 मिलियन बार देखा गया और 92 हजार लाइक्स मिले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wave Music (@bhojpuriwave)

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और गाने को प्यारे लाल यादव कवि जी, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा है। इस गीत के संगीत निर्देशक रोशन सिंह हैं। वर्ष 2021 में रिलीज़ खेसारी लाल यादव का यह सबसे बड़ा भोजपुरी होली गीत है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि रिलीज के एक ही दिन में इसे लाखों व्यूज मिले हैं। इस गीत का वीडियो जारी किया गया है और यह देखने में बहुत मजेदार है। खेसारी लाल यादव वीडियो गीत होली के लिए मूड सेट कर रहा है।यह गाना शानदार है और बोल भी बहुत अच्छे हैं। इसकी एक अलग धुन है, जो आपको नाचने का मन बनाने पे मजबुर करदेती है। खेसारी लाल यदव इस मस्त धुन में नाचते हुए दिखाई दे रहे है।

गाने को वेव म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है और यह गाना देखते ही देखते वायरल हो गया है। यह पहली बार नहीं है जब खेसारी लाल के गाने के इतना प्यार मिला है हमेसा से खेसारी के कई गानों ने धूम मचाया है। Report ( Niharika Singh )

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *