Desi Star समर सिंह का नया होली गीत “Pichakariya Desi Ba” हुआ मोस्ट पॉपुलर


March 18, 2021

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का नया होली गीत “पिचकारियां देसी बा” रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। समर सिंह का यह वीडियो सॉन्ग एक बेहतरीन गाना है। इस गाने को भव्य तरीके से फिल्माया गया है, जिसमें समर सिंह का लुक बेहद शानदार लग रहा है। उनके प्रशंसक एक शानदार पोशाक में उनके बहुत शौकीन हैं। यह समर सिंह द्वारा अपनी प्रसिद्ध शैली में गाया गया एक अद्भुत गीत है।

इस होली गीत को समर सिंह और कविता यादव ने गाया है। समर सिंह के इस गीत को आलोक यादव ने लिखा है जबकि संगीत एडीआर आनंद ने बनाया है। इसके वीडियो अरेंजर प्रोग्रामर एडीआर आनंद हैं। यह ज़ी म्यूजिक भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी ट्वेंटी सिक्स वर्क्स प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित है। इसके निर्माता सोनू कुमार पांडे हैं।
आज सुबह रिलीज़ हुए समर सिंह का यह होली गीत उनके प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर पसंद और शेयर भी किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

आपको बता दें कि समर सिंह को देसी स्टार का खिताब दिया गया है और इस गाने का नाम भी पिचकारियां देसी बा है, इसलिए दर्शक इससे काफी हद तक जुड़ पाए हैं। गाने का वीडियो रंग के माहौल में डूबा हुआ है और उसमें से समर सिंह का देसी अवतार उनके प्रसिद्ध शैली के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। फगुआ के इस मौसम में उनका होली गीत बहुत सुना जा रहा है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *