ये सारे Stars हैं Pawan Singh के सबसे बड़े दुश्मन, देखिए कौन कौन है List में शामिल


April 7, 2021

पावरस्टार पावन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत ही प्रसिद्ध और टैलेंटेड सुपर स्टार हैं। स्टार को गायक और अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिभा के लिए जाना जाता है लेकिन यह प्रसिद्ध सुपरस्टार अपनी दुशमनी के लिए भी बहुत प्रसिद्ध है। दुश्मनी की बात आते ही स्टार पान सिंह की एक लंबी सूची है। स्टार अपने गुस्सैल रवैये के लिए भी जाने जाता है और उसके आसपास कई लोग हैं जो उसी उद्योग से संबंधित है और उनकी दुश्मन की सूची में शामिल है।

In Aara's Live Show Akshara said who is Pawan Singh I have forgotten her name.

In Aara’s Live Show Akshara said who is Pawan Singh I have forgotten her name.

अक्षरा सिंह के साथ दुशमन की लिस्ट शुरू होती है। दो पूर्व लव बर्ड्स भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध जोड़ी थे लेकिन अंत में चीजें अच्छी नहीं रही और उनका रिश्ता बहुत खराब हो गया। दो पूर्व प्रेम पक्षी अब सबसे बड़े दुश्मन हैं और चीजें ऐसी हैं कि वे कभी भी एक दूसरे का आमना सामना नहीं कर सकते हैं। अक्षरा सिंह ने यहां तक ​​कि एक मामला दर्ज किया और हमेशा मीडिया के साथ खुलकर बात की और पवन सिंह के बारे में बहुत विवादित बातें की।

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

Khesari Best Freinds IN Bhojpuri

सूची में अगला प्रसिद्ध सुपरस्टार खेसारी लाल यादव है। प्रसिद्ध सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पावन सिंह को अपनी सबसे बड़ी प्रतियोगिता मानते हैं क्योंकि दोनों कलाकार प्रतिभाशाली गायक और अभिनेता हैं। अभिनेता हमेशा एक-दूसरे के बारे में आरोपों प्रत्यारोप करते हैं। खेसारी ने पवन सिंह के बारे में यह भी कहा कि वह अपने गाने के लिए दर्शकों को खरीदते हैं। ऐसा लगता है जैसे इन दोनों सुपरस्टार के बीच की लड़ाई खत्म होने वाली नहीं है।

महेश पांडे एक यूटुबेर हैं, जो इसे अपना चैनल भोजीवुड एंटरटेनमेंट चलाते हैं, लेकिन ये यूटूबर पवन सिंह के दुश्मनों की सूची में अगला है। महेश पांडे भोजपुरी उद्योग से संबंधित वीडियो बनाते हैं और यूटूबर ने जानबूझकर हमेशा पवन सिंह पर नकारात्मक टिप्पणी की है। पवन सिंह ने महेश पांडे को एक काल रिकॉर्डिंग में उनको निशाना न बनाने की धमकी भी दे चुके है। दोस्तों आपको क्या लगता है क्या कभी पवन और अक्षरा सिंह फिर कभी एक साथ काम करेंगे कमेंट कर के जरूर बताइये धन्यवाद।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *