भोजपुरी खेसारी लाल यादव का ससुराल और चंदा देवी का House || Khesari Lal Yadav Ka Sasural


April 6, 2021

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) को उनकी गायन प्रतिभा के लिए भी जाना जाता है और उन्होंने कई एल्बमों में अपनी आवाज दी है। उन्होंने 2011 में फ़िल्म ‘साजन चले ससुराल’ ( Sajan Chale Sasural ) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और 2019 में एक लोकप्रिय रियलिटी शो में भाग लिया। खेसारी लाल यादव जी शादी शुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं। खेसारी जी की शादी चंदा यादव ( Chanda Devi ) जी से हुई है पर क्या आप जानते है कि खेसारी जी की शादी कैसे हुई और वो उस वक़्त क्या करते थे?

Khesari Lal Yadav Ka Sasural

Khesari Lal Yadav Ka Sasural

तो चलिये हम आपको बताते है खेसारी लाल यादव जी का विवाह कैसे हुआ था ( Khesari Lal yadav Marrige ) और कुछ खास बातें।एक इंटरव्यू में खेसरीजी के ससुराल ( Khesari Lal Yadav Ka Sasural ) वाले ने उनसे जुड़ी ये बातें बताया। खेसारी जी का ससुराल छपराईठा बिहार हैं। उनके ससुर का नाम सुभाष यादव है।खेसारी जी की शादी उस वक़्त हुई थी जब वो सुपरस्टार नही थे। उनके ससुर जी का मानना था कि वो एक दिन सुपरस्टार जरूर बनेंगे।

Khesari Lal Yadav Ka Sasural

Khesari Lal Yadav Ka Sasural

उनकी शादी के वक़्त उनके ससुर जी ने खेसारी जी के लिये 40 हज़ार नगद और सोने का चैन दहेज में दिया था और बारातियों की स्वागत भी धूम धाम से किया था।खेसारी लाल जी की शादी उनके पुराने जान पहचान की रिश्तेदारी में हुई है।खेसरीजी की सासु माँ का कहना है कि उनका और उनकी बेटी चंदा जी का नशीब उन्हें यह मुकाम तक पहुँचाया है। खेसरीजी के शादी में उनके कंपनी मैनेजर महेश परदेशी भी शामिल हुए थे और उनका आदर सत्कार भी उनके ससुराल वाले ने बखुबी किया था। चंदा जी की माता जी ने बताया कि खेसरीजी और उनकी बेटी और उनकी नातिन छपराईठा में अच्छे से और कई दिनों के लिये रहते है।

Khesari Lal Yadav Ka Sasural

Khesari Lal Yadav Ka Sasural

प्रारंभ में, खेसारी लाल एक लोक गायक होने के साथ-साथ एक नर्तक भी थे। वह कई विवाह समारोहों में प्रदर्शन करते थे। उनके एल्बम के सबसे प्रसिद्ध गाने हैं पियावा गई रे हमर सऊदी रे भउजी, सईया अरब गइले ना, सइयां आइबा के ना आइबा, और लहंगे में मीटर।

प्रसिद्ध हस्ती भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों के बीच सभी आयु समूहों में बड़े पैमाने पर शानदार आनंद लेती है। उन्होंने कई हिट गाने और फिल्में अपने श्रेय को दी हैं। दोस्तों आप लोगो को खेसारी लाल यादव की कहानी कैसी लगी कमेंट कर के बताइये धन्यवाद।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *