Khesari Lal Yadav के साथ एक बार फिर गर्दा उड़ाने आ रही हैं Pakhi Hegde : “नाच की मल्किनिया”


June 17, 2021

भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े की हिट और हॉट जोड़ी एक बार फिर यूट्यूब पर आ रही है. जवानी जर्दा के पान और बंगालियां ने इस जबरदस्त जोड़ी के दो सिजलिंग गानों से तहलका मचा दिया है। और अब दोनों सितारे जल्द ही एक और धमाका करने आ रहे हैं, जिसका नाम है “नाच की मल्किनिया”। पाखी हेगड़े ने सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव के साथ अपनी एक बवाल वाली फोटो शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर में पाखी हेगड़े किसी फरिश्ते से कम नहीं लग रही हैं, वहीं खेसारी लाल दाढ़ी, चश्मे और चेन के साथ अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. दोनों की ये जोड़ी सुपरहिट है. इस तस्वीर के साथ पाखी हेगड़े ने लिखा, ‘क्या आप लोग मेरे अगले गाने का इंतजार कर रहे हैं?
अच्छी खबर यह है कि अब इंतजार खत्म हुआ है। तो हमारा बेहतरीन गाना नाच की मल्किनी जल्द ही आ रहा है। आप सभी का इंतजार अब खत्म होगा। वीडियो गाना “नच की मल्किनिया” बहुत जल्द आपके बीच आएगा। क्या आप उत्साहित हैं, मैं बहुत उत्साहित हूं। खेसारी लाल यादव, इस खूबसूरत अवसर के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे अपनी टीम में शामिल करने के लिए धन्यवाद।
पाखी हेगड़े और खेसारी लाल यादव के फैंस इस गाने का पहले से ही इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक प्रशंसक ने टिप्पणी की “सबसे बड़ा विस्फोट गीत जल्द ही आ रहा है।” वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ”बहुत प्यारी जोड़ी, आप दोनों सुपर से ऊपर हैं.”आपको बता दें कि पाखी जब सालों बाद भोजपुरी गाने में नजर आईं और लोगों ने उनके डांस का खूब लुत्फ उठाया. अब एक बार फिर ये कपल लोगों पर अपना जादू चलाने आ रहा है. हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ पाखी के दोनों गानों को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं, अब लोगों को हैट्रिक का इंतजार है.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *