चुनाव लड़के के तयारी में है खेसारी लाल यादव


December 24, 2018

भोजपुरी फिल्मो के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने भोजपुरी जगत में एक बड़ा मुकाम बनाया है और उनकी सबसे बड़ी ताकत है उनके दर्शक जो उनको दिलो जान से मानते है .खेसारी अपने फिल्मो और गानो से हमेसा चर्चा में रहते है पर आज कल चर्चा कुछ अलग वजहों से हो रही है.

खेसारी को कुछ दिनों से सोशल वर्क करते देखा जा रहा है हालही में खेसारी पटना में कम्ब्बल बटते नजर आये थे. इसके पहले खेसारी भी खेसारी बाढ़ पीड़ितों की मदद किये थे खेसारी का ये कदम बहुत ही सराहनीय है जो अपने दर्शको को नहीं भूलते पर कुछ लोग इसे राजनीती गलियारों से भी जोड़ रहे है सूत्रों से पता चला है की खेसारी अब चुनाव भी लड़ सकते है. और वो भी लालू प्रशाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल से कुछ दिनों से लगातार खेसारी लाल लालू यादव के पार्टी प्रचार में दिखाई देते है और खेसारी का लालू के परिवार से अच्छे संबंद भी बनते दिख रहे है

अब ये तय नहीं है की खेसारी २०१९ के चुनाव में सिर्फ प्रचारक होंगे या चुनाव भी लड़के पर इतना तो तय है की खेसारी लाल का २०१९ बिहार के चुनाव में एक बड़ा योगदान देंगे.
खेसारी लाल इस समय अपनी आने वाली फिल्म कुली न.१ में ब्यस्त है और उनकी कई फिल्मे फ्लोर पर है जिनसे दबंग सरकार को अच्छी ओपनिंग मिली है इस फिल्म में आवंतिका अवस्ती पहली बार नजर आ रही है दबंग सरकार के गाने भी जोरो सोरो से बज रहे है.

Related posts

1 thought on “चुनाव लड़के के तयारी में है खेसारी लाल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *