2018 की सुपर हिट फिल्मे Bhojpuri 2018 Super Hit Films


December 25, 2018

इस साल भोजपुरी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं रहा बड़ी बड़ी बजट की फिल्मे भी कुछ कमाल नहीं कर पाई पर इस साल रवि किशन , दिनेश लाल यादव निरहुआ , पवन सिंह , खेसारी लाल यादव और कुछ नए कलाकार जैसे की रितेश पांडेय और प्रमोद प्रेमी की कई फिल्मे रिलीज़ हुई कुछ फिल्मे अच्छा कमाल की और कुछ को भारी भरकम नुकशान झेलना पड़ा.
चलिए तो आज हम आपको बताते है की इस कौन सी पांच फिल्मे हिट रही.


१. निरहुआ हिंदुस्तानी २
निरहुआ हिंदुस्तानी २ में दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी ने काम किया था ये फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी १ जैसा कमल तो नहीं कर पाई पर २०१८ की सबसे बड़ी हिट साबित हुई क्यों की इस फिल्म ने अपनी पूरी लागत से ज्यादा कमा लिया और यूट्यूब पर भी इस फिल्म को ११२ मिलियन व्यूज मिल चूका है .
२.वांटेड
वांटेड में पवन सिंह मणि भट्टाचार्य ने काम किया था ये फिल्म दर्शको को काफी पसंद आई इस फिल्म की सबसे खास बात इस फिल्म में पवन सिंह के गाने जो दर्शको को सिनेमा हाल जाने पर मजबूर कर दी
वांटेड अभी यूट्यूब पर रिलीज़ नहीं हुई है पर इस फिल्म के गाने को करोडो व्यूज मिले है .


३.माँ तुझे सलाम
माँ तुझे सलाम में पवन सिंह और मधु शर्मा ने काम किया है ये फिल्म दर्शको को काफी पसंद आई और इस फिल्म अच्छी कमाई की माँ तुझे सलाम को यूट्यूब पर भी रिलीज़ कर दिया गया है और इस फिल्म को अब तक १४ मिलियन व्यू मिल चूका है .
४.संघर्ष
संघर्ष २०१८ की मेहतरीन फिल्मो में एक है इस फिल्म को पूरी तरह पारिवारिक ड्रामा है इस फिल्म ने शानदार बिज़नस किया इस फिल्म को अभी तक यूट्यूब पर नहीं रिलीज़ किया गया है .
५.मुन्ना मावली
मुन्ना मावली में भोजपुरी लोगगीत गायक प्रमोद प्रेमी ,अंजना सिंह और पूनम दुबे ने काम किया है
ये फिल्म प्रमोद प्रेमी की पहली फिल्म है और इस फिल्म ने अच्छा बिजनस किया है .

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *