गुंजन सिंह, रानी चटर्जी का हंगामा गाना “लिका होखेवाला बा दुसरका” रिलीज हो गया है, धूम मचा रहा है


August 19, 2021

भोजपुरी की लोकप्रिय गायिका और अभिनेता गुंजन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की रानी रानी चटर्जी ने यशी फिल्म्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक हंगामा गीत “लिका होखेवाला बा दुसरका” जारी किया है। इस वीडियो सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है. गुंजन सिंह और रानी चटर्जी की जोड़ी और केमिस्ट्री इस गाने में जादू बिखेर रही है और फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं.
गाने की स्थिति यह है कि गुंजन सिंह अपनी पत्नी (रानी चटर्जी) के करीब आने की कोशिश करती है, रानी उससे कहती है कि कुछ दूरी बनाए रखें क्योंकि दूसरा बच्चा होने वाला है। मस्ती से भरे इस गाने को दर्शक देख रहे हैं.

फिल्मों की क्वीन रानी चटर्जी के साथ ये बवाल गाना गुंजन सिंह के फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा है. रानी चटर्जी के साथ गुंजन सिंह की जोड़ी आकर्षक लग रही है. गुंजन सिंह ने इस गाने का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है। “नया गाना आ गया है। आप लोग अपना आशीर्वाद बनाए रखें।”
इस गाने में गुंजन सिंह ग्रीन कलर की शर्ट में बेहद स्मार्ट लुक में नजर आ रही हैं वहीं रानी चटर्जी हरे रंग की साड़ी और गुलाबी रंग के ब्लाउज में कयामत रच रही हैं. गाने के वीडियो में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है.
इस वीडियो को लेकर गुंजन सिंह के फैंस का खूब रिएक्शन आ रहा है और लोग रानी के साथ उनके गाने को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. गुंजन सिंह और रानी चटर्जी के इस वीडियो सॉन्ग को बेहद खूबसूरत तरीके से शूट किया गया है.
इस गाने को गुंजन सिंह और नेहा राज ने गाया है। गीतकार मनीष रोहतसी, संगीतकार प्रियांशु सिंह, निर्देशक आर्यन देव, डीओपी रवि राठौड़, राजेश राठौड़, संपादक मीट, प्रोजेक्ट हेड कुमार सौरव सिन्हा हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *